×

Delhi Crime News: लाल सूटकेस वाली लाश की हुई पहचान, पिता की हैवानियत आई सामने, ऑनर किलिंग से जुड़ा है मामला

Delhi Crime News: आयुषी की हत्या ऑनर किलिंग का मामला है। उसके पिता ने ही गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी और फिर शव को सूटकेस में डालकर मथूरा के राया थाना इलाके में फेंक दिया था।

Krishna Chaudhary
Published on: 21 Nov 2022 5:48 AM GMT
Dead body in red suitcase
X

Dead body in red suitcase (photo: social media )

Delhi News: पिछले दिनों मथुरा से सटे यमुना एक्सप्रेस – वे की सर्विस रोड पर एक लाल ट्रॉली बैग में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया था। पुलिस ने सूटकेस में मिले डेडबॉडी की शिनाख्त कर ली है। उसकी पहचान 21 वर्षीय आयुषी यादव के रूप में हुई है। मथुरा नगर के अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आयुषी बीसीए की छात्रा थी और उसके मां और भाई ने पोस्टमार्टम हाउस पर आकर शव की पहचान की।

पुलिस के अनुसार, आयुषी की हत्या ऑनर किलिंग का मामला है। उसके पिता ने ही गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी और फिर शव को सूटकेस में डालकर मथूरा के राया थाना इलाके में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। मृतक आयुषी के पिता नितेश यादव इलेक्ट्रीशियन का काम करते हैं और दिल्ली के बदरपुर थाना क्षेत्र के मोलड़बंद में उनकी एक दुकान भी है। आयुषी का परिवार मूलरूप से गोरखपुर का रहने वाला है।

17 नवंबर को गायब हो गयी थी आयुषी

पुलिस के मुताबिक, 17 नवंबर की सुबह आयुषी यादव अपने घर से निकली थी। अगले दिन यानी 18 नवंबर को यमुना एक्सप्रेस-वे पर राया थाना क्षेत्र के सर्विस रोड पर एक लाल रंग के ट्रॉली बैग में उसकी लाश मिली। युवती के सिर, हाथ और पैरों में चोट के निशान थे और छाती में गोली मारी गई थी। मथुरा पुलिस ने डेडबॉडी की पहचान करने के लिए 8 टीमें लगाई थीं। लगातार छानबीन के बाद 20 नवंबर को लावारिस शव की पहचान हो सकी और पुलिस दिल्ली के बदरपुर स्थित युवती के घर पहुंची। मां और भाई ने युवती के शव की शिनाख्त कर ली लेकिन आगे कुछ बताने से इनकार कर दिया।

पुलिस को था पिता पर शक

पुलिस को शुरू से ही पिता की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही थी। आयुषी के तीन दिनों तक लापता रहने के बावजूद परिवार ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी। पुलिस ने आरोपी पिता नितेश यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और मर्डर वेपन रिकवर करने की कोशिश कर रही है। मथुरा पुलिस ने बताया कि शव की पहचान करने के लिए करीब 20 हजार फोन ट्रेस किए गए और तकरीबन 210 सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले गए थे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story