×

Delhi Crime News: एक्स्ट्रा-मेरिटल अफेयर के शक में पति ने उठाया खौफनाक कदम, सुपारी देकर करवाया कत्ल

Delhi Crime News पुलिस ने बताया की दोषी ने कॉन्ट्रैक्ट किलर्स को अपनी बीवी को क़त्ल करने के लिए 5 लाख रुपए का कॉन्ट्रैक्ट दिया था| ये क़त्ल पति की मौजूदगी में अंजाम दिया गया।

Ariba Naseem
Report Ariba NaseemPublished By Divyanshu Rao
Published on: 20 Nov 2021 5:05 PM GMT
Delhi Crime News
X

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Delhi Crime News: साउथ-दिल्ली के मालवीय नगर से एक चौकाने वाला किस्सा सामने आया है, जिसमे एक पति ने अपनी बीवी का क़त्ल सिर्फ इस वजह से करवा दिया क्यूंकि उसको अपनी बीवी का किसी ग़ैर-मर्द के साथ अफेयर होने का शक था।

पुलिस ने बताया की दोषी ने कॉन्ट्रैक्ट किलर्स को अपनी बीवी को क़त्ल करने के लिए 5 लाख रुपए का कॉन्ट्रैक्ट दिया था। ये क़त्ल पति की मौजूदगी में अंजाम दिया गया।

पुलिस के मुताबिक उस महिला पर 17-18 वार किये गए, जिसके कारण उसकी ऑन-स्पॉट मृत्यु हो गई| पुलिस ने ये जानकारी भी साजा की कि दोषी- नवीन गुलेरिआ(मरने वाली का पति) और सोनू व राहुल (कॉन्ट्रैक्ट किलर्स) को गिरफ्तार कर लिया गया है|

क्राइम की तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

क़त्ल करवाने के बाद दोषी अपनी पत्नी कि खून से लथ-पथ बॉडी को हॉस्पिटल लेकर गया जिससे कि किसी को उसपर शक ना हो और ये कोई चोरी या दुश्मनी का मामला समझा जाये, लेकिन जैसे ही केस हॉस्पिटल में पहुंचा डॉक्टर्स ने फ़ौरन पुलिस को इत्तेला दी और पुलिस ने मौके पर पहुँच कर बॉडी को पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया।

दोषी का एम्प्लोयी उसके बेटे को ज़ब उसके घर क़रीब 4:30 बजे छोड़ने गया तब उसने देखा कि वो औरत ज़मीन पर खून से लथपथ पड़ी है| इन्वेस्टीगेशन के दौरान पुलिस को cctv फूटेज में दो लोग घर में घुसते हुए दिखे लेकिन निकलते वक़्त 3 लोग नज़र आ रहे थे, इसी फूटेज के आधार पर पुलिस ने ये गुतथी सुलझायी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story