×

Delhi Crime: ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की तरह लिया गया बदला...थरथराई दिल्ली, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

Delhi Crime: लाल बाग इलाके में गोपी और साहिल गैंग काफी सक्रिय है। अक्सर दोनों लोगों की बीच आपस में भिड़ंत होती रहती है। साहिल गिरोह ने मोची बाग स्थित गोपी गिरोह के मुख्य सरगाना के घर पर हमला कर दिया।

Viren Singh
Published on: 13 Jan 2024 10:18 AM GMT
X

 Delhi Crime (सोशल मीडिया) 

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों के बुलंद हौसले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हालत यह ये हो गई है कि बदमाश फिल्मी सीन की तरह घटनाओं का अंजाम दे रहे हैं। दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब बेखौफ बदमाशों ने गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म सीन की तरह घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने इलाके में आधी रात को जमकर पेट्रोल बम और गोलियां चलाईं, जिसके बाद इलाके में रहने वाले लोग दहशत में आ गए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहा है। इसके वायरल होते ही पुसिल ने मामले को संज्ञान में लिया है। एफआईआर दर्ज करते हुए एक युवा को हिरासत में ले लिया है।

लाग बाग इलाके की है घटना

दिल्ली के उत्तर पश्चिमी दिल्ली के आदर्श नगर स्थित लाग बाग इलाके में गुरुवार देर रात एक बदमाश के समूह ने दूसरे बदमाश के गिरोह के मुखिया के घर पर हमला कर दिया है। इस दौरान बदमाशों ने इलाके में जमकर पेट्रोल बम फेंक और कई राउंड फायरिंग की। इससे लाग बाग इलाके में दहशत का माहौल छा गया। यह पूरी घटना इलाके में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। इसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने दोनों गिरोहों पर केस दर्ज करते हुए एक युवा गिरफ्तार कर लिया है।

इलाके में 20 मिनट तक मचा उत्पात

बदमाशों ने करीब 20 मिनट इलाके में जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने चहेरे ढक रखे थे। कई बार कॉल करने के बाद आदर्श नगर थाने की पुलिस और आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। साक्ष्य के रूप में पुलिस को आठ खाली कारतूस मिले हैं। पुलिस घटना में शामिल बदमाशों की तलाश कर रही है।

अक्सर होती रही दोनों गुटों के बीच भिड़ंत

दरअसल, लाल बाग इलाके में गोपी और साहिल गैंग काफी सक्रिय है। अक्सर दोनों लोगों की बीच आपस में भिड़ंत होती रहती है। साहिल गिरोह ने मोची बाग स्थित गोपी गिरोह के मुख्य सरगाना के घर पर हमला कर दिया। हमले में करीब 12 राउंट फायरिंग की और कई पेट्रोल बम मुख्य सरगाना के घर में फेंके गए।

कोई जनहानि नहीं

पुलिस के मुताबिक, जिस गुट ने हमला किया है, उससे विवाद था। फिलहाल इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। हमला करने वाले गिरोह में शामिल लोगों की तालाश की जारी है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story