×

दिल्ली पुलिस के ASI की हत्या का खुलासा, पहचान छुपाने के लिए मारी गोली

Manoj Dwivedi
Published on: 8 Jun 2018 9:57 AM GMT
दिल्ली पुलिस के ASI की हत्या का खुलासा, पहचान छुपाने के लिए मारी गोली
X

हापुड़: यूपी के जनपद हापुड़ के सिटी कोतवाली इलाके के मोदीनगर रोड पर 24.05.2018 को दिन-दहाड़े दिल्ली पुलिस के ASI की हत्या का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है पुलिस ने खुलासा कर दो बदमाशों को अरेस्ट किया है जबकि एक बदमाश अभी भी फरार है।

घटना का खुलासा करने वाली टीम को मेरठ IG ने 50 हजार रुपये का पुरुस्कार देने की घोषणा की है। आपको बता दें कि 24 मई 2018 को दोपहर के टाइम दरोगा सुधीर कुमार त्यागी अपनी वाइफ और बेटी के साथ बाजार से सामान खरीदकर वापस घर जा रहे थे और जब वह सिटी कोतवाली इलाके के मोदीनगर रोड पर पहुँचे तो वहां लूट के इरादे से तैयार खड़े तीन बदमाशो ने उन्हें रोक लिया और लूट को अंजाम देने लगे लूट का विरोध कर रही पत्नी के साथ मारपीट करने लगे और ASI को बदमाशों ने गोली मार दी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

बड़ा खुलासा : ढाई एकड़ जमीन ने करा दी भाई से भाई की हत्या

बदमाश घटना को अंजाम देकर खेतो में जाकर फरार हो गए घटना की सूचना मिलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और मौके पर पहुँच गए, लेकिन जब उन्हें नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मिर्तक घोषित कर दिया घटना के बाद परिवार में मातम छा गया और आज सिटी कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम ने खुलासा कर दिया है।

गोरखपुर: महिला के गले से चेन छीन भागा बदमाश, लोगों ने पकड़ कर की धुनाई

खुलासे मे पुलिस ने बताया कि बदमाशो ने गोली इसलिये मारी की उन्होंने बदमाशो को पहचान लिया इस हड़बड़ाहट में बदमाशों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए थे जिनके पास से एक देसी पिस्टल और कारतूस बरामद हुए है पकड़े गए बदमाश मोबीन पुत्र बने सिंह व दीनू को अरेस्ट कर लिया है गिरफ्तार करने वाली टीम को IG ने 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है ।

Manoj Dwivedi

Manoj Dwivedi

MJMC, BJMC, B.A in Journalism. Worked with Dainik Jagran, Hindustan. Money Bhaskar (Newsportal), Shukrawar Magazine, Metro Ujala. More Than 12 Years Experience in Journalism.

Next Story