×

ओलंपिक विजेता सुशील कुमार फंसे मुश्किल में, मर्डर केस में तलाश रही दिल्ली पुलिस

पहलवान सुशील कुमार पर एक दूसरे पहलवान की हत्या के आरोप लगे हैं। इस सिलसिले में पुलिस की कई टीमें छापेमारी कर रही हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Ashiki
Published on: 6 May 2021 9:26 AM GMT
Sushil Kumar
X

Photo- Social Media

नई दिल्ली: भारत के लिए ओलंपिक मेडल जीतने वाले पहलवान सुशील कुमार मुश्किल में फंस गए हैं। उनकी तलाश में दिल्ली पुलिस जगह- जगह छापेमारी कर रही है। सुशील कुमार पर हत्या का आरोप लगा है। दरअसल, दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में बने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों में झगड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि यह झगड़ा सिर्फ हाथापाई तक नहीं रहा बल्कि यहां गोलियां भी चलीं।

इस झगड़े में 5 पहलवानों को गम्भीर चोट आई थी, सभी को एक निजी हॉस्पिटल मे भर्ती कराया गया था, जहां सागर नाम के एक पहलवान की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस पूरे मामले में पहलवान सुशील कुमार पर आरोप लग रहे हैं कि वह इस हत्या में शामिल थे और 23 साल के पहलवान को इतनी बुरी तरह मारा कि उसकी मौत हो गयी। इस मामले में दिल्ली पुलिस सुशील की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अफसरों का कहना है कि यह जानलेवा मारपीट पहलवान सुशील कुमार, अजय, सोनू, सागर, प्रिंस और अमित के अलावा कई पहलवान के बीच में हुई थी, क्योंकि दिल्ली पुलिस ने चश्मदीदों के बयान और जांच के बाद एफआईआर में पहलवान सुशील कुमार का नाम लिखा है, इसलिए उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

खबर है कि सुशील कुमार और बाकी आरोपियों की तलाश में दिल्ली पुलिस की कई टीमें छापेमारी कर रही हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि सुशील कुमार की मिलने के बाद इस जांच में खुलासा हो सकेगा। शुरुआती जांच में पता चला है कि सागर नाम का पहलवान अपने दोस्तों के साथ छत्रसाल स्टेडियम के पास मॉडल टाउन में एक मकान में एक मकान में रहता था।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह झगड़ा इस प्रॉपर्टी को लेकर ही शुरू हुआ था। उसके बाद में दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और फायरिंग भी हुई, जिसमें एक की मौत हो गई और कई घायल हैं। पुलिस को मौका ए वारदात से एक स्कॉर्पियो कार और लोडेड डबल बैरल बंदूक मिली है, जिसके साथ पुलिस को कारतूस भी मिले हैं।

Ashiki

Ashiki

Next Story