×

Gorakhpur: बर्थडे पार्टी में आए लोगों ने लूट ली शराब की दुकान, जांच में जुटी पुलिस

शराब की दुकान से 2.50 लाख कीमत की शराब हुई चोरी। अब पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Purnima Srivastava
Reporter Purnima SrivastavaPublished By Monika
Published on: 23 May 2021 12:29 PM GMT
Theft in a liquor store
X

शराब की दुकान में चोरी (फोटो : सौ. से सोशल मीडिया )

गोरखपुर: गोरखपुर (Gorakhpur) के झंगहा थाना क्षेत्र के गौरी घाट स्थित शराब की दुकान (liquor shop) के पास चोरी की ऐसी घटना प्रकाश में आई है, जिससे पुलिस के भी होश उड़ गए हैं। शराब की दुकान में बगल में चिखना बेचने वाले के बर्थ-डे पार्टी (Birthday Party) में डांसर के डुमके का दोस्तों पर ऐसा सुरूर चढ़ा की उन्होंने शटर उठाकर 2.50 लाख कीमत की शराब लेकर चले गए। अब पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। चिखना बेचने वाला फरार है।

शराब की दुकान के बगल में एक युवा चिखना बेचता है। रंगीन मिजाज युवा ने अपनी बर्थ-डे पार्टी में एक डांसर को भी बुलाया था। रात में डांसर के ठुमके पर जाम भी छलका। शराब कम पड़ी तो दोस्तों ने बगल की शराब की दुकान का शटर तोड़ा। छककर शराब पी और शेष शराब गाड़ी में लादकर चले गए। शराब के ठेकेदार के मुताबिक, चोरी हुई शराब की कीमत करीब 2.50 लाख रुपये हैं। दुकान में रखी 10 हजार नकदी भी गायब है।

शटर तोड़कर देसी शराब की 90 पेटी गायब की

देसी शराब के अनुज्ञापी व झंगहा थाना क्षेत्र के भगने निवासी सुभाष चंद ने बताया कि बरही निवासी मुनीब अनिल यादव प्रतिदिन की भांति शनिवार की शाम 5 बजे दुकान बंद करके घर चले गए थे। चिखना बेचने वालों ने रात में अपनी बर्थडे पार्टी में किसी लड़की को भी बुलाया था। वह मौके पर नहीं है। उन्होंने आशंका जताया है कि बर्थडे पार्टी में आये लोगो द्वारा ही घटना को अंजाम दिया गया है। दुकानदार के मुताबिक, शटर तोड़कर 90 पेटी बंटी बबली और आरेंज मिस्टर लाइम देसी शराब चोरी हुई है। दस हजार नगद चोर चुरा ले गए। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस को चिखना बेचने वाले की तलाश है। वह फरार बताया जा रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story