×

चुनावी रंजिश में खूनी संघर्ष, वोट न देने वालों से प्रधान पति ने की मारपीट, कई घायल

श्रावस्ती में प्रधान पति ने वोट न देने को लेकर अपने समर्थकों के साथ मिलकर ग्रामीणों से मारपीट की।

Anurag Pathak
Reporter Anurag PathakPublished By Ashiki
Published on: 29 May 2021 1:55 PM GMT
electoral rivalry
X

Screen Shot of viral video

श्रावस्ती: पंचायत चुनाव के नतीजों के बाद से ग्रामीण इलाकों में चुनावी रंजिश को लेकर लगातार मारपीट की खबरें सामने आ रही हैं। ताजा मामला जनपद श्रावस्ती का है। जहां पर प्रधान पति ने वोट न देने को लेकर अपने समर्थकों के साथ मिलकर ग्रामीणों से मारपीट की।

हालांकि इस दौरान ग्रामीणों के एकजुट हो जाने पर प्रधान समर्थक मौके से भाग निकले। मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची सोनवा पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज कर। दोनों पक्षों की तहरीर पर मामला दर्ज किया है। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, सोनवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत ददौरा के मजरा तालपुरवा निवासी पुत्तीलाल गलकोटिया से होते हुए अपने घर जा रहा, तभी रास्ते में प्रधान पति मुन्ना सिंह ने अपने समर्थकों संग मिलकर वोट न देने का आरोप लगाते हुए पुत्तीलाल पर हमला बोल दिया, जिससे पुत्तीलाल गम्भीर चोटें आईं। वहीं काफी लोगों को इकठ्ठा देखकर गलकोटिया निवासी महमूद खान भी रुक कर ग्रामीण को बचाने लगे तो प्रधान पति ने अपने समर्थकों के साथ महमूद पर फरसे से हमला बोल दिया। इसके महमूद जान बचाने के लिए गांव के ही रामनरेश के घर में घुस गया। तब भी लक्षन सिंह समर्थक दरवाजा तोड़ घर मे घुस गए और महमूद को मारने पीटने लगे।

वहीं आसपास के लोगों ने इकट्ठा होकर महमूद की जान बचाई। लोगों की सूचना पहुंची सोनवा पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय भिनगा में भर्ती कराया है। गाँव के ग्रामीण ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। थाना प्रभारी सोनवा ने बताया की चुनावी रंजिश में दो पक्षों में मारपीट हुई है। दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Ashiki

Ashiki

Next Story