×

डाक्टर ने नाबालिग को कमरे में बंद कर दो दिनों तक किया दुष्कर्म, ऐसे खुली पोल

Aditya Mishra
Published on: 10 Nov 2018 8:02 AM GMT
डाक्टर ने नाबालिग को कमरे में बंद कर दो दिनों तक किया दुष्कर्म, ऐसे खुली पोल
X

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 15 साल की नाबालिग को डाक्टर ने क्लिनिक पर बंधक बनाकर दो दिनों तक दुष्कर्म किया। लड़की किसी तरह से अपनी जान बचाकर डाक्टर के चंगुल से भागने में कामयाब हो गई। उसने अपने घरवालों को अपनी आपबीती बताई। तब जाकर डाक्टर की करतूत के बारें में उन्हें पता चल पाया।

जिसके बाद ये मामला मीडिया और पुलिस अधिकारियों के पास पहुंचा। पुलिस हरकत में आई और उसने आरोपी डाक्टर के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना थाना अल्लाहगंज क्षेत्र की है। नाबालिग रेप पीड़िता के पिता के मुताबिक दिपावली की रात गांव का डाक्टर विनोद कश्यप घर आया तो परिवार के सभी लोग घर से बाहर गए थे। 15 साल की नाबालिग बेटी घर पर अकेली थी। आरोप है कि डाक्टर उसकी बेटी को बहला-फुसला अपने क्लीनिक पर बने कमरे में ले गया। जहां उसने पूरी रात बेटी के साथ दुष्कर्म किया। रेप पीड़िता ने घरवालों को बताया कि क्लिनिक पर कमरे में उसे दो दिनों तक बंधक बनाकर रखा था। उसके साथ चार बार डाक्टर ने रेप किया।

इतना ही नहीं उसने परिवार को या पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। बीती रात डाक्टर शराब के नशे में था और वह कमरे में ताला बंद करना भूल गया। तभी वह वहां से फरार होने में कामयाब हो पाई।

उसने सीधे अपने घर पहुंचकर अपने परिवारवालों को पूरी घटना बताई। उसके बाद उसके घरवाले उसे लेकर थाने पहुंचे। आरोप है कि पहले तो पुलिस ने उन्हें थाने से ही भगा दिया। उके बाद जब ये मामला मीडिया में पंहुचा तब अधिकारी हरकत में आये। उसके बाद आरोपी डाक्टर के खिलाफ मुकदमा लिखा गया।

पुलिस का पक्ष

एसओ अवनीश यादव ने बताया कि रेप पीड़िता नाबालिग है। उसकी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: गैस लीक होने से मिठाई की दुकान में लगी भीषण आग, चार लोग चपेट में

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: बेटे की मौत से नाराज परिजनों ने 2 घंटे तक सड़क जामकर पुलिस पर किया पथराव

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: अपनी मांगों को लेकर ऊंचे टॉवर पर चढ़े दो युवक, 5 घंटे तक किया हंगामा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story