×

Double Murder: जमीनी विवाद में बेटे ने उठाया खौफनाक कदम, पहले की मां की हत्या फिर खुद को मारी गोली

Double Murder: कविनगर थाना क्षेत्र के बम्हेटा इलाके में मां और बेटे की लाश घर में गोली लगी हालत में मिली है।

Bobby Goswami
Reporter Bobby GoswamiPublished By Chitra Singh
Published on: 24 May 2021 1:51 PM GMT
Double Murder: जमीनी विवाद में बेटे ने उठाया खौफनाक कदम, पहले की मां की हत्या फिर खुद को मारी गोली
X

Concept Image

Double Murder, गाजियाबाद: कविनगर थाना क्षेत्र के बम्हेटा इलाके में मां और बेटे की लाश घर में गोली लगी हालत में मिली है। संदिग्ध हालत में हुई मां बेटे की मौत में कई तरह की आशंका जताई जा रही है। पहली आशंका ये है कि बेटे नरेंद्र ने अपनी 80 वर्षीय मां रामेश्वरी देवी को गोली मार दी। इसके बाद बेटे ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

माना जा रहा है कि बेटे ने परिवारिक प्रॉपर्टी के विवाद में ये खौफनाक कदम उठाया है। पुलिस को जानकारी मिली है कि बेटा नरेंद्र कुछ समय पहले से नशे की लत का शिकार भी हो गया था।जिसके बाद उसकी अपनी मां और पूरे परिवार से लड़ाई रहने लगी थी। परिवार में नरेंद्र का भाई और अन्य सदस्य भी हैं, जो इनके साथ नहीं रहते हैं। नरेंद्र एक प्राइवेट सुरक्षा एजेंसी में बतौर गार्ड काम किया करता था।

नशे में हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि नशे में नरेंद्र का अपनी मां और बाकी परिजनों से झगड़ा भी हुआ करता था। इसी वजह से ही आशंका जताई जा रही है कि उसने ही अपनी मां का खून करके खुद आत्महत्या की होगी। हालांकि पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और दोनों डेड बॉडीज की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तफ्तीश आगे बढ़ पाएगी। वहीं घटना के बाद रामेश्वरी देवी के दूसरे बेटे और बेटी का रो-रो कर बुरा हाल है। पूरे इलाके में घटना के बाद मातम पसरा हुआ है।

बाहर के लोगों से नहीं करते थे बातचीत

हाल फिलहाल के दिनों से नरेंद्र और उसकी मां आस-पड़ोस के लोगों से बातचीत नहीं करते थे। कुछ समय पहले से रामेश्वरी देवी को परेशान हालत में भी देखा गया था। लेकिन उन्होंने अपनी परेशानी किसी से साझा नहीं की थी। बस लोगों को इस बात की जानकारी थी कि मां और बेटे का झगड़ा हो रहा है। जिसकी वजह प्रॉपर्टी है। अगर वाकई पुलिस की थ्योरी सही है, कि बेटे ने मां की हत्या करके खुद आत्महत्या की है, तो प्रॉपर्टी के लिए हुई इस घटना के बाद मां और बेटे का रिश्ता शर्मसार हो गया है। लेकिन अभी मामला जांच का विषय है कि वाकई ये थेओरी सही है, या मामले में कुछ और हुआ है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story