×

लखनऊ : मादक पदार्थो के साथ 4 युवक गिरफ्तार, गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई

Rishi
Published on: 9 July 2017 3:31 PM GMT
लखनऊ : मादक पदार्थो के साथ 4 युवक गिरफ्तार, गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई
X

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के महानगर थाना क्षेत्र से पुलिस ने भारी मात्रा में मादक पदार्थो के साथ चार युवकों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 386 ग्राम स्मैक, 532 ग्राम गांजा, एक बाइक और साढ़े नौ हजार रुपये बरामद हुए हैं।

महानगर के सीओ विशाल विक्रम सिंह ने बताया, "शनिवर रात थाना प्रभारी महानगर रविंद्र नाथ राय की टीम ने मुखबिर की सूचना पर पुराना बादशाह नगर इलाके से मादक पदार्थ बेचने वाले चार युवकों को पकड़ा। उनके पास से 386 ग्राम स्मैक, 532 ग्राम गांजा, एक बाइक और साढ़े नौ हजार रुपये बरामद हुए। पकड़े गए युवकों की पहचान पासू उर्फ आकाश मौर्य, विवेक मौर्य, अमन मौर्य और सोनू शर्मा के रूप में हुई है।"

सीओ ने बताया, "पकड़े गए विवेक मौर्य के खिलाफ महानगर में पहले से ही मुकदमा दर्ज है। उसके पिता ड्रग बेचने के मामले में पकड़े जा चुके हैं। पकड़े गए लोगों के खिलाफ पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई कर सभी को जेल भेज दिया है।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story