×

नशे में धुत ड्राइवर ने 6 को रौंदा, 2 की मौत

Aditya Mishra
Published on: 19 Oct 2018 3:21 AM GMT
नशे में धुत ड्राइवर ने 6 को रौंदा, 2 की मौत
X

बलरामपुर: यूपी के बलरामपुर जिले में अनियंत्रित मार्शल जीप ने सड़क किनारे खड़े बाइक सवारों को रौंद दिया। घटना में दो बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें जीप चालक भी शामिल है। घायलों को आनन-फानन में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने घटना में शामिल बोलेरो को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला

मामला जिले के कोतवाली नगर के ग्राम मधवाजोत का है। यहां एक अनियंत्रित मार्शल जीप ने सड़क किनारे खड़े बाइक सवारों को कुचल दिया। घटना में दो बाइक सवारों संजू उर्फ महेश व मनीष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 4 अन्य पेशकार, जनकराम, गोमती व सचिन वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़ घटना के वक्त जीप चालक शराब के नशे में चूर था। वह खुद भी गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगो की मदद से आनन-फानन में घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार जारी है। सभी घायल व मृतक संजीव पासवान उर्फ महेश व मनीष तिवारी आस पास के गांवों के रहने वाले हैं।

मृतकों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही घटना में शामिल मार्शल जीप को भी पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस प्रशासन का पक्ष

घटना के विषय मे जानकारी देते हुए सीओ सिटी ओपी सिंह ने बताया कि चालक की लापरवाही व शराब की बात सामने आ रही है। 2 कि मौत हो चुकी है। ड्राइवर समेत 4 घायल है जिसमें चालक की हालत गंभीर है। जीप को कब्जे में लेकर कार्रवाईकी जा रही है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें...बलरामपुर पहुंचे सीएम योगी, बोले- अटल बिहारी के नाम पर बनेगा मेडिकल सेटेलाइट सेंटर

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story