×

नशे में चूर महिला ने जमकर किया हंगामा, पुलिस पहुंची तो रची ये कहानी...

sudhanshu
Published on: 15 Oct 2018 10:25 AM GMT
नशे में चूर महिला ने जमकर किया हंगामा, पुलिस पहुंची तो रची ये कहानी...
X

फिरोजाबाद: जिले के टूंडला हाईवे पर रायबरेली डिपो की बस में बैठी महिला यात्री ने सोमवार को उस वक्त जमकर हंगामा किया, जब महिला यात्री ने शराब के नशे में रोडवेज बस कंडक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। हंगामा करने वाली युवती के कपड़े फटे हुए थे। युवती ने हंगामा करते हुए कंडक्‍टर को कई थप्‍पड़ जड़ दिए। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

महिला ने टिकट लेते ही शुरू किया हंगामा

गौरतलब है कि आगरा से रायबरेली डिपो की बस संख्या यूपी 33 ए टी 5532 में एक महिला नशे की हालत में बस में चढ़ी थी। उसने आगरा से कानपुर का टिकट लेने के बाद सवारियों और कंडक्टर को गालियां देना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं जैसे ही बस टुंडला सुभाष चौराहे पर पहुंची, महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पाकर जैसे ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा। महिला ने पुलिसकर्मियों से भी की अभद्रता करते हुए डायल 100 का जीपीएस छीनकर अपने कब्जे में लिया।

महिला के बैग से बरामद हुई शराब

कंडक्टर जयंत कुमार पुत्र मुनीश्वर यादव निवासी भटखेरवा थाना बिहार जिला उन्नाव ने टुंडला पुलिस को इस मामले में तहरीर दी है। उसने महिला के बैग से शराब बरामदगी की बात का जिक्र करते हुए लिखा है कि ये मामला फ़िरोज़ाबाद आगरा हाइवे टू का है। थाना टूंडला क्षेत्र के ओवर ब्रिज पर एक महिला बस में चढ़ी और शराब के नशे में चूर होकर हंगामा करने लगी। महिला के कपड़े भी फटे हुए थे।

बताया जाता है कि महिला रायबरेली डिपो की बस में आगरा आईएसबीटी बस स्टैंड से सवार हुई थी। बस कंडक्टर ने जब किराए के पैसे मांगे तो नशे में धुत्त महिला ने किराया देने से इनकार कर दिया और गाली गलौज करने लगी। घटना की सूचना डायल 100 पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने नशे में धुत महिला ने बस के कंडक्टर को थप्पड़ मार दिया और सड़क पर जमकर हंगामा करने लगी। बस में सवार लोगों की मानें तो महिला शराब के नशे में धुत्त थी और किराए के पैसे मांगने पर हंगामा किया और अपने ही कपड़े फाड़कर छेड़छाड़ बताने लगी।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story