×

चुनावी रंजिश में खूनी संघर्ष, 1 महिला की गोली लगने से मौत, 4 घायल

फ़िरोज़ाबाद से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जहा चुनावी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर गोली बारी हुई ।

Brajesh Rathore
Reporter Brajesh RathorePublished By Monika
Published on: 17 May 2021 3:35 AM GMT (Updated on: 17 May 2021 5:16 AM GMT)
one woman died by gun shot
X

अस्पताल में भर्ती हुए घायल 

फ़िरोज़ाबाद: फ़िरोज़ाबाद (Firozabad) के थाना मटसेना क्षेत्र में रविवार को खूनी संघर्ष हो गया। यहा दो पक्षो में चुनावी रंजिश के चलते गोली बारी (gun shot) हुई जिसमें एक महिला की गोली लगने से हुई मौत (One woman died ) । जबकि चार लोग गम्भीर रूप से घायल हुए हैं।

रविवार देर शाम थाना मटसेना के गाव नरघापुर में गोलियों की तड़तड़ाहट से गाव में खलबली मच गई । चुनावी रंजिश को लेकर जितेंद्र ओर धर्मेंद्र नामक पक्षो में गाली गलौज के बाद जमकर रायफल ओर तमंचे से गोली बारी हो गयी, जिसमे धर्मेंद पक्ष के 3 लोग गोली लगने से घायल हो गए। जबकि 70 वर्षीय सुशीलादेवी की मौके पर ही मौत हो गयी।


जांच में पहुंची पुलिस

ये लोग हुए घायल

जितेंद्र पक्ष की तरफ से एक व्यक्ति को गोली लगी है। सभी घायलो को ऊपचार के लिए सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है , बताया गया कि संदीप नामक व्यक्ति ने सबसे पहले फायरिंग की थी। फिलहाल मामले को लेकर पुलिस के आला अफसरों ने गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। इस हादसे में जो लोग घायल हुए उनके नाम है बीरपाल, उमाशंकर, बलराम और सुग्रीव सिंह है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story