×

हापुड़: वीडियो में देखें जमीनी विवाद के चलते दो पक्षो में हुई जमकर मारपीट

Shivakant Shukla
Published on: 2 Nov 2018 5:58 AM GMT
हापुड़: वीडियो में देखें जमीनी विवाद के चलते दो पक्षो में हुई जमकर मारपीट
X

हापुड़: यहां थाना देहात क्षेत्र के पीरनगर सूदना में जमीन विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई, दोनों पक्षों में खूब लात घूंसे चले, साथ ही दोनों पक्षों की तरफ से एक दूसरे की लाठी डंडों से पिटाई भी की गई, इस पूरी घटना का किसी ने मोबाइल में वीडियो भी बना ली, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है|

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया और घायलों को मेडिकल के लिए भेज दिया, पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर ली है और पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार थाना देहात क्षेत्र के गांव पीरनगर सुदना में रहने वाली महिला कविता का कमल से जमीन विवाद चल रहा था। कमल महिला के घर आया और मारपीट करने लगा बीच-बीच में आए मुकेश को भी चोट लग गई, आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं किस तरीके से दोनों पक्ष एक दूसरे पर लाठी और डंडों से हमला कर रहे हैं।

साथ ही दोनों पक्ष एक दूसरे पर किस तरह से जमकर लात घूंसे बरसा रहे हैं। हालांकि पीड़िता की तहरीर के बाद पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर ली है और मामले की कर रही है। मारपीट में घायल को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है और पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story