×

कन्नौज में तीन बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़‚ स्थानीय लोगों की मदद से पकड़े गये बदमाश

Kannauj News: कन्नौज में पुलिस ने देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया‚ तो बदमाशों ने सिपाही की ही बाइक में टक्कर मारकर हमला बोल दिया।

Pankaj Srivastava
Published on: 29 Jun 2022 3:28 AM GMT
Encounter between police and miscreants in Kannauj
X

कन्नौज में पुलिस और बदमाश मैं मुठभेड़ 

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में पुलिस ने देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया‚ तो बदमाशों ने सिपाही की ही बाइक में टक्कर मारकर हमला बोल दिया। इस हमले में सिकंदरपुर चौकी में तैनात सिपाही प्रवीण घायल हो गया। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घेराबंदी करते हुए तीनों बदमाशों को पकड़ लिया। गिरफ्तार हुए तीनों बदमाश पड़ोसी जनपदों में चोरी‚ लूट और डकैती जैसी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस बदमाशों से और भी राज कबूलवाने में लगी हुई है।

बदमाशों को पकड़ने में ग्रामीणों ने की पुलिस की मदद

आपको बताते चलें कि कन्नौज जिले में देर रात कसाबा चौकी पर तैनात सिपाही मान सिंह व आदित्य कुमार गश्त कर रहे थे। तभी कसाबा की तरफ से बाइक सवार तीन बदमाश पुलिस को देखकर दूसरी दिशा की ओर मुड़ने लगे। यह देख सिपाहियों ने जब गाड़ी नम्बर देखना चाहा तो उनकी गाड़ी पर नंबर प्लेट नही लगी थी‚ जिसको लेकर सिपाहियों ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की। यह देख बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए भागने लगे‚ इस दौरान दोनों सिपाहियों ने अपनी बाइक से जब दोनों का पीछा किया तो दोनों बदमाश चंदरपुर रोड पर बाइक से भागे‚ यह देख सिपाहियों ने इस बात की सूचना सिकंदरपुर चौकी पुलिस को दी और खुद भी इन बदमाशों का पीछा करने लगे। बदमाशों को पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया।

अपने को पुलिस से घ्रिरता हुआ देख बदमाशों ने सामने से आ रही पुलिस की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे पुलिसकर्मी गिर गये‚ जब तक पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते बदमाशों ने उन पर हमला बोलते हुए फरार होने लगे। यह देख स्थानीय लोग भी मौके इकट्ठा होकर बदमाशों को पकड़ने में पुलिस की मदद करने लगे।

मामले में कार्रवाई की जा रही

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली। जिसके बाद पकड़े गये तीनों बदमाशों को पुलिस छिबरामऊ कोतवाली लेकर पहुंची। जहां रातभर उनके पूछताछ करती रही। इस दौरान बदमाशों ने कई वारदातों को कबूल भी किया है। बदमाशों के पास से मिली बाइक भी चोरी की बताई जा रही है। पूछताछ में पता चला कि यह तीनों बदमाश नगर के ही अलग-अलग मोहल्लों के रहने वाले है। कोतवाल जयप्रकाश शर्मा ने बताया कि बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। बदमाशों ने कई वारदातों को अंजाम दिया है। इनके पिछले रिकार्ड भी देखे जा रहे है। पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story