×

Raebareli News: रायबरेली में बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़, 25 हज़ार का इनामी पकड़ा गया

Raebareli News: पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्त में आया बदमाश सलोन इलाके में टप्पेबाजी की दो घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

Narendra Singh
Published on: 29 Jun 2022 2:35 AM GMT
Raebareli news
X

रायबरेली में बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ 

Raebareli News: रायबरेली (Raebareli News) में बदमाश और पुलिस (Encounter between police and miscreants) के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में पुलिस ने 25 हज़ार के इनामी को दबोच लिया है। मुठभेड़ (Encounter) के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है। बदमाश को सीएचसी सलोन में भर्ती कराया गया है। बदमाश की शिनाख्त दीपक ठठेरा निवासी बेगूसराय बिहार के तौर पर हुई है। मुठभेड़ के बाद गिरफ्त में आया बदमाश सलोन इलाके में टप्पेबाजी की दो घटनाओं को अंजाम दे चुका है। इसके दो अन्य साथियों को पुलिस ने कल गिरफ्तार किया था।

तीसरे साथी की तलाश

बेगूसराय पुलिस से इसकी क्राइम हिस्ट्री की जानकारी जुटा रही है। दरअसल ज़िले में कई जगह टप्पेबाजी की घटना के बाद रायबरेली पुलिस और एसओजी ने कल दो टप्पेबाजों को गिरफ्तार किया था। टप्पेबाजों का तीसरा साथी भागने में सफल हो गया था। गिरफ्तार टप्पेबाजों ने पुलिस की पूछताक्ष में बताया था कि उनका तीसरा साथी सलोन इलाके में ही है। पुलिस निशानदेही के बाद सूची इलाके में चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान एक युवक बिना नंबर की बाइक से आता दिखा। पुलिस फोर्स देख कर युवक ने वापस भागने का प्रयास किया। पुलिस ने उसका पीछा किया तो उसने असलहा लहराते हुए मोर्चा ले लिया। पुलिस ने खतरे को भांप कर आत्मरक्षार्थ फायर किया तो उसके पैर में गोली लग गई।

बदमश के कब्जे से समान बरामद

पुलिस ने घायल बदमाश को तुरंत सीएचसी पहुंचाया जहां चिकित्सक उसके इलाज में जुट गए हैं। पुलिस की पूछताक्ष से मालूम हुआ कि यही 25 हज़ार का वांछित अपराधी दीपक ठठेरा है। पुलिस ने बदमाश के कब्ज़े से एक अवैध तमंचा, कुछ ज़िंदा कारतूस और एक बिना नंबर की बाइक बरामद की है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story