×

Etah Crime News: फांसी पर झूलता मिला सिपाही, आत्महत्या से एटा पुलिस लाइन में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के जनपद एटा पुलिस लाइन में सिपाही ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर झूल कर आत्महत्या कर लिया।

Sunil Mishra
Reporter Sunil MishraPublished By Shashi kant gautam
Published on: 9 Jun 2021 2:55 PM GMT (Updated on: 9 Jun 2021 2:59 PM GMT)
Constable commits suicide in Etah Police Line
X

एटा पुलिस लाइन में सिपाही ने की आत्महत्या

Etah Crime News: जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र स्थित पुलिस लाइन परिसर मे आज प्रातः एक सिपाही ने संदिग्ध परिस्थितियों में एक गमछे से पेड़ पर लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और शव को पेड़ से उतारकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है और मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्रारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार आज 9 जून को समय करीब प्रात: 4 बजे पुलिस लाइन एटा में तैनात वर्ष 2015 बैच के आरक्षी सचिन कुमार पुत्र ओमकार सिंह निवासी जलालपुर करीरा थाना शिकारपुर, बुलंदशहर ने पुलिस लाइन ग्राउंड में एक पेड़ पर गमछे से फांसी लगाकर उस पर लटक कर आत्महत्या कर ली। उक्त सिपाही सचिन कल 8 जून से पुलिस लाइन से गैर हाजिर चल रहा था। जिसकी गैर हाजिरी की रपट अंकित है।

सिपाही शराब पीने का था आदी - एसएसपी

घटना की सूचना पर उच्चाधिकारियों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। उन्होंने बताया कि जानकारी पर पता चला है कि मृतक सिपाही अत्यधिक शराब पीने का आदी था जिसको लेकर परिवार में पत्नी तथा ससुराल पक्ष से विवाद के चलते तनाव में था। उक्त घटना प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह के कारण तनाव में आकर आत्महत्या किये जाने की प्रतीत होती है। परिजनों को सूचित कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया है।

तीन माह से पत्नी शराब के आदी पति को छोड़कर चली गयी थी मैके

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर सुभाष कठेरिया ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है तथा घटना की रिपोर्ट आत्महत्या की दर्ज कर ली गयी है। आत्महत्या का कारण पता लगाया जा रहा है। तीन माह से मृतक की पत्नी अपने मैके में रह रही थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story