Etah Crime News: बदमाशों के हौसले बुलंद, बीते एक हफ्ते में आधा दर्जन से अधिक लोगों की हत्या

Etah Crime News: जनपद में लगातार एक साथ आधा दर्जन मौतों ने आम जनमानस को हिला कर रख दिया है। लोग अपनी सुरक्षा के प्रति चिंतित हैं।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Divyanshu Rao
Published on: 5 March 2022 11:54 AM GMT
Triple Murder In Patna
X

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो- न्यूजट्रैक)    

Etah Crime News: एटा जनपद के तीन थाना क्षेत्रों में बीते एक सप्ताह में घटी घटनाओं में एक दूध पीते बच्चे समेत आधा दर्जन लोगो को मौत के घाट उतार दिया गया। वहीं आज बीते 6 घंटो में हत्यारों ने अलग अलग दो लोगो की हत्या कर शवों को लावारिस हालत में अलग अलग स्थानों पर फैंक कर पुलिस प्रशासन को चुनौती दी है।

घटनाक्रम के अनुसार आज प्रातः जिला मुख्यालय स्थित थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के रेलवे मार्ग स्थित विद्युत विभाग कार्यालय के समीप एक कूड़े के ढेर से एक 35 वर्षीय युवक का अज्ञात शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर अज्ञात में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

वही एक दूसरी घटना थाना कोतवाली नगर के मोहल्ला शांति नगर में घटी जिसमें एक कलयुगी मां ने अपने मासूम को कुत्तों को खाने को फेंक दिया गया

तीसरी घटना जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र के ग्राम नगला मोहन के पास की है जहां हत्यारों ने एक युवक की हत्या कर उसे पास भी वह रही नहर में फेंक दिया नहर में शव तैरता देख घटना की सूचना ग्रामीणों ने थाना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नहर से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। समाचार लिखे जाने तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी तथा मृतक की जेब से तलाशी के दौरान कोई ऐसा सुबूत भी नहीं मिला जिससे उसकी शिनाख्त हो सके मृतक के पास से ₹830 की नकदी मिली है।

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर

वहीं चौथी घटना जनपद के थाना कोतवाली देहात के ग्राम नगला पवल में बीते दिन घटी जिसमें एक शव के खेत में गड़े होने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर खेत की खुदाई कराके जमीन में गड़े शव को बाहर निकाला तो मृतक की शिनाख्त गांव के ही 30 वर्षीय गौरव पुत्र विजय सिंह के रूप में हुई। मृतक के पिता ने बताया कि मेरा पुत्र 4 दिनों से घर से गायब था जिसकी गुमशुदगी थाना कोतवाली देहात पर दर्ज कराई गई थी।

पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है तथा मृतक युवक की अज्ञात में दर्ज तहरीर हत्या में दर्ज कर ली गई है।

पांचवीं घटना जिला मुख्यालय घटीं थी जिसमें हत्यारों ने एक जूता व्यवसाई 25 वर्षीय इंतजार हुसैन की सरेआम भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में पोतानगला के पास गोली मारकर हत्या कर दी थी और युवक को सड़क पर गंभीर हालत में पड़ा छोड़कर फरार हो गए जिसकी कुछ घंटे बाद मौत हो गई। घटना की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध दर्ज कर ली गयी है

वहीं छठी घटना में थाना मलावन क्षेत्र के ग्राम सैंथरी के समीप एक बंबा नहर के किनारे एक 30 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला जिसमें मृतक की हत्या किए जाने की कयास लगाए जा रहे हैं। मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है लगातार जनपद में शवों के मिलने का क्रम जारी है।

यह मृतक कौन है कहां से आए हैं इनकी हत्या हुई है या इनकी हत्या के पीछे क्या राज है यह कहां के रहने वाले हैं सभी भविष्य के गर्भ में है। जनपद में लगातार एक साथ आधा दर्जन मौतों ने आम जनमानस को हिला कर रख दिया है। लोग अपनी सुरक्षा के प्रति चिंतित हैं। वहीं लगातार शव मिलने से जनपद की कानून व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था की कलई खुलती नजर आ रही है।

वहीं जनपद मुख्यालय स्थित थाना कोतवाली नगर क्षेत्र में लगातार घटी लूट चोरी हत्या आदि की कई बड़ी घटनाओं ने कोतवाली नगर क्षेत्र की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है। जब मुख्यालय पर ही आपराधिक घटनाओं को प्रशासन रोक नहीं पा रहा तो जनपद का क्या होगा लोग चिंतित?

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story