×

Etah Crime News: मंदिर की जमीन को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, एक की मौत, मुकदमा दर्ज

Etah Crime News: मारपीट में मंदिर के स्वामी 55 वर्षीय उमाशंकर की मौत हो गई है।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Dharmendra Singh
Published on: 6 July 2021 5:35 PM GMT
Murder
X

संपत्ति विवाद में हत्या  (काॅन्सेप्ट फोटो: सोशल मीडिया)

Etah Crime News: एटा जिले के थाना जसरथपुर के ग्राम चमन नगरिया में मंदिर की जमीन पर कब्जों को लेकर एक ही परिवार दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है। इस मारपीट में मंदिर के स्वामी 55 वर्षीय उमाशंकर की मौत हो गई है। मंदिर के बाहर खाली जमीन पर भैंस बांधने को लेकर लड़ाई हुई थी। गंदगी होने पर एक पक्ष ने जमीन पर भैंस बांधने से मना किया था।

प्रभारी निरीक्षक अमरीश त्यागी ने बताया कि गांव में उमाशंकर नामक व्यक्ति ने एक निजी मन्दिर का निर्माण कराया था। उसके चाचा के लड़के ध्रुव सिंह मन्दिर के बाहर अपनी भैंस बाधते थे जिससे मन्दिर के आस पास गंदगी हो जाती थी। उमाशंकर ने भैंस बांधने को मना किया जिसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गयी।
इस विवाद में दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी की गई जिसमें 55 वर्षीय वृद्ध उमाशंकर बुरी तरह घायल हो गए और उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गयी। थानाध्यक्ष अमवरीश त्यागी ने बताया कि ग्राम चमन नगरिया में बीती शाम साढ़े आठ बजे लगभग उमाशंकर व ध्रुव सिंह में विवाद हो गया तो ध्रुव सिंह पक्ष ने पथराव कर दिया जिससे उमाशंकर के सिर में चोट लगी और उपचार के लिए आगरा जाते समय मौत हो गयी। मृतक की पत्नी रमादेवी ध्रुव सिंह व ग्राम प्रधान चन्दद्रपाल सहित 4 के विरुद्ध नामजद दर्ज कराई है। शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story