×

Etah News : दिन दहाड़े वृद्ध से अंगूठी की लूट, पुलिस कह रही सम्मोहन का हुए शिकार

Etah News :एटा जनपद मुख्यालय पर आज दोपहर दिन दहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने एक बुजुर्ग व्यक्ति की सोने की अंगूठी लूट ली।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Shraddha
Published on: 4 Sep 2021 2:46 PM GMT
बदमाशों ने दिन दहाड़े वृद्ध से अंगूठी लूटी
X

बदमाशों ने दिन दहाड़े वृद्ध से अंगूठी लूटी (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Etah News : एटा जनपद मुख्यालय स्थित थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के एटा निधौली रोड (Etah Nidhauli Road) पर आज दोपहर दिन दहाड़े दो बाइक सवार नकाब पोश बदमाशों (Gangsters) ने एक बुजुर्ग व्यक्ति से उसके हाथ में पहनी सोने की अंगूठी (Ring) लूट ली वृद्ध ने जब तक शोर मचाया लुटेरे फरार हो गये।

दिन दहाड़े लूट का शिकार हुए महेंद्र पाल द्विवेदी ने बताया कि वह सड़क किनारे खडे थे तभी एक काली मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आ गये जिनका मुंह बंधा था। मुझसे बात करने लगे और तभी उनमें से एक बदमाश ने जबरन मेरे हाथ में से सोने की अंगूठी लूट ली मेरे दाृरा विरोध करने पर मुझे धक्का मारकर गिरा दिया और सभी के सामने फरार हो गये।

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि घटना थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के निधौली रोड पर घटी जिसमें वार्ड संख्या 19 से नगर पालिका परिषद की सभासद कुसमा देवी के पति महेंद्र पाल द्विवेदी अपने घर के बाहर खडे थे तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो मुंह बाधे बदमाश आये और उन्होंने द्विवेदी जी को सडक के उस पार बुलाया उन्होंने सडक के दूसरी पार सडक किनारे खडे होकर मोटर साइकिल सवारों से 26 सैकैड तक बात की उसके बाद उन्होंने बताया कि बदमाशों ने मेरे डेढे हाथ में पहनी सोने की अंगूठी लूट ले गये किंतु जब तक मोटरसाइकिल सबार उनके सामने रहे वह कुछ भी नही बोले। और न वहां लगे सी सी टीवी कैमरे की फुटेज में अंगूठी छीनते हुये रिकार्डिंग दिखाई दे रही है। ऐसा लगता है बदमाशों ने वृद्ध को किसी सम्मोहन विद्या से सम्मोहित करके उनके साथ यह घटना घटी है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँच गयी हैं और बाइक सवार दोनों बदमाशों की तलाश में जुट गयी है। वनगांव चौकी प्रभारी नरेंद्र सिंह ने घटना की जानकारी होने के बाद घटना स्थल के आसपास लगे सी सी टी वी कैमरो की जांच कर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी और प्रभावी निरीक्षक महेंद्र नाथ मिश्रा अपना सीयूजी फोन नहीं उठा रहे थे।

दिन दहाड़े घटी इस लूट की घटना से शहर में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद होते नजर आ रहे हैं जब वह बीच बाजार किसी से भी लूट कर फरार हो सकते हैं तो बाहरी क्षेत्र में क्या हाल होगा। जनपद में जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के गेट से भी मोटर साइकिल सवार बदमाश लूटे कर प्रशासन को चुनौती देते रहे हैं। जगनका पुलिस आज तक खुलासा नहीं कर सकी है बरभाशो के खिलाफ कार्यवाही के स्थान पर सिर्फ लीपापोती कर अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर दिया गया है।

Shraddha

Shraddha

Next Story