×

Etah News: किशोर ने खुद को किया अगवा, जाने क्या है पूरा मामला

पुलिस ने खेजबीन कर ’आपरेशन मुस्कान’ के तहत नाबालिग को सकुशल मां-बाप को सौंप दिया। घरवालों को डराने के नियत से खुद के अपहरण की बच्चे ने मानी अपनी गलती

Sunil Mishra
Written By Sunil MishraPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 18 Jun 2021 9:51 AM GMT
Etah News: किशोर ने खुद को किया अगवा, जाने क्या है पूरा मामला
X

Etah News: एटा जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम नगला पवल में बीती रात्रि लगभग साढे 11बजे ग्राम प्रधान ने पुलिस को एक 13 वर्षीय नाबालिक बालक के काले रंग.की कार से बदमाशों द्वारा अपहरण कर ले जाने की सूचना दी गयी। सूचना मिलने के पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और पुलिस अपहरण वाले क्षेत्र में चारों ओर दौड गयी। काफी प्रयास के बाद बालक को सकुशल बरामद कर लिया गया।

ये है पूरा मामला

गौरतलब है कि अब बच्चों को मां-बाप डांट भी नहीं सकते हैं क्योंकि बच्चे नासमझी में गलत कदम उठा लेते हैं। ऐसा ही एक मामला एटा से आया है जहां मां की डांट पर किशोर घर से चला गया और अपने अपहरण की झूठी सूचना घरवालों को दे डाली। सूचना पाकर घरवाले परेशान हो गये और अपहरण की सूचना पुलिस को दे डाली। गनीमत रहा कि बच्चा सकुशल घर वापस आ गया वरना रात के अंधेरे में कोई अनहोनी हो सकती थी।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात जडदीश चन्द्र ने बतखया कि 16 जून को समय करीब रात्रि 11.30 बजे प्रधान ग्राम नगला पवल द्वारा थाना कोतवाली देहात पर फोन से सूचना दी गई कि पंकज पुत्र ठाकुरदास बघेल उम्र करीब 13 वर्ष निवासी नगला पवल थाना कोतवाली देहात एटा का काले रंग की गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया है। अपहृत पंकज के पास मोबाइल है, तथा पकंज ने अपने पिता के फोन पर फोन करके बताया कि उसे काले रंग की कार की डिग्गी में डाल रखा है। और गाड़ी पिलुआ हाईवे स्थित डबल नहर के पास खड़ी है। इस सूचना पर मेरे द्वारा तत्काल उच्चाधिकारियों को सूचित किया गया।

आगे बता दें कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह के निर्देशन में 3 टीमों का गठन कर बालक की सकुशल बरामदगी हेतु रवाना किया गया। सघन तलाशी अभियान के तहत रात्रि करीब 3 बजे रात्रि ही अपहृत बालक पंकज को सकुशल बरामद किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार सिंह के नेतृत्व में दिनांक 16 जून को थाना कोतवाली देहात क्षेत्र से गायब हुए बालक को 17 जून को पुलिस ने सकुशल बरामद करने में सफलता प्राप्त कर ली। पूछताछ पर पंकज ने बताया कि खेत पर न जाने एवं काम न करने को लेकर उसकी मां ने उसको डांट दिया था, इसलिये वह गुस्सा होकर चला गया था। और अपने अपहरण की गलत सूचना परिजनों.को डराने के लिए दे दी थी। पंकज को 'आपरेशन मुस्कान' के तहत उसके पिता ठाकुरदास एवं मां श्रीमती रेखा देवी को ग्राम प्रधान दिनेश कुमार की मौजूदगी में बुलाकर सकुशल सुपुर्द कर दिया गया । पुलिस द्वारा बालक की.सकुशल बरामद किए जाने की परिजनों एवं ग्रामीण द्वारा प्रशंसा की जा रही है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story