×

Etawah Crime News: हिस्ट्रीशीटर ने परिवार को दी जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

Etawah Crime News: इटावा जिले में चंबल क्षेत्र से डकैत और उनके गैंग तो समाप्त हो गए। लेकिन चंबल के गांवों में अभी डकैतों का रंग देखने को मिलता है।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Divyanshu Rao
Published on: 15 July 2021 5:56 AM GMT
Etawah Crime News
X

अपराध की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया 

Etawah Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले में चंबल क्षेत्र से डकैत और उनके गैंग तो समाप्त हो गए। लेकिन चंबल के गांवों में अभी डकैतों का रंग देखने को मिलता है। चकरनगर क्षेत्र के हनुमन्तपुरा में रामभरोसे अपने मकान का निर्माण कार्य करवा रहे थे तभी पड़ोस में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर युवक के द्वारा अवैध हथियार के साथ निर्माण कार्य रुकवाने के लिए पहुंच गया। जिस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

चकरनगर क्षेत्र में अवैध अधिया सहित एक हिस्ट्रीशीटर का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पड़ोसी ने परिवार सहित खुद को जान का खतरा बताते हुए हिस्ट्रीशीटर सहित उसके भाई के खिलाफ संबंधित थाना में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर हिस्ट्रीशीटर के घर पर कई बार दबिश दी, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगा।

हिस्ट्रीशीटर ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी

सहसों थाना के हनुमंतपुर चौराहा निवासी रामनरेश गुर्जर पुत्र स्व राम भरोसे सिंह ने वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए संबंधित थाना में तहरीर के माध्यम से बताया कि उनका पड़ोसी हिस्ट्रीशीटर उनको परिवार सहित जान से मारने की धमकी दे रहा है।


हिस्ट्रीशीटर ने परिवार को मकान निर्माण का कार्य बंद करने की धमकी दी

उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि वह अपनी जमीन पर मंगलवार को मकान का निर्माण कर रहे थे। इसी दौरान हिस्ट्रीशीटर अपने भाई के साथ आया और उसने मकान का काम बंद करने की धमकी दी। काम बंद न करने पर उन्हें व उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित ने बताया इस दौरान चार अन्य व्यक्ति उसके मकान में अंदर छिपे थे।

हिस्ट्रीशीटर की तस्वीर-फोटो सोशल मीडिया


थानाध्यक्ष ने कहा आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सहसों के थानाध्यक्ष गंगा दास गौतम ने बताया कि तहरीर के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने के लिए दो टीमें बनाई गई हैं। थानाध्यक्ष ने आगे कहा कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story