×

Etawah Crime News: फूड प्लाजा में काम करने वाले युवक की करंट से मौत, भाई ने होटल मालिक पर लगाए गंभीर आरोप

Etawah Crime News: इटावा में थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर स्थित फूड प्लाजा में युवक की करंट लगने से मौत हो गई।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Divyanshu Rao
Published on: 26 July 2021 12:57 PM GMT
Etawah Crime News
X

फूड प्लाजा के बाहर हंगामा करते परिवार और गुस्साए लोग

फूड प्लाजा की तस्वीरEtawah Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले में थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर स्थित फ़ूड प्लाजा में एक युवक की करेंट लगने से मौत के बाद फूड प्लाजा पर हंगामा हो गया। परिवार और गुस्साए लोगों मुआवजे की मांग को लेकर एक्सप्रेस वे पर शव रखकर प्रदर्शन करने में जुट गए। जिसके बाद सूचना मिलने पर सीओ मौके पर पहुंचे।

एसडीएम सैफई समेत कई थानों के पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित कर लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।

जानें क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के इटावा जिले का है। जहां सैफई क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर स्थित फूड प्लाजा में एक युवक की करेंट लगने से मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों और गुस्साएं लोगों ने फूड प्लाजा में हंगामा खड़ा कर दिया, और शव को लेकर एक्सप्रेस वे को जमा कर दिया।

जिसके बाद इसकी सूचना सीओं को मिलते ही सीओ भारी पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित करके परिवार को समझा बुझाकर शांत करवाया गया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

करंट लगने से हुई युवक की मौत

जानकारी के मुताबित करेंट लगने से मौत का शिकार हुए युवक का नाम सुधीर कुमार है। जो कि चौबिया इलाके का रहने वाला है। करेंट लगने से युवक की मौत के बाद फ़ूड प्लाजा में हंगामा हो गया। हंगामे की सूचना पर सीओ सैफ़ई समेत कई थानों के पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। युवक के मौत के बाद फ़ूड प्लाजा के मैनेजर समेत समस्त स्टाफ मौके से फरार हो गए हैं।

फूड प्लाजा पर हंगामा करते परिजन और गुस्साए लोग


मृतक युवक फूड किंग प्लाजा होटल में काम करता था

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के चैनल नंबर 104 पर स्थित फूड किंग प्लाजा होटल में 24 वर्षीय युवक सुधीर कुमार पुत्र लज्जाराम निवासी नगला दलजीत थाना चौबिया जिला इटावा प्लबंर का काम किया करता था। मैनेजर के कहने पर आरो हेड को सही कर रहा था तभी अचानक बिजली का करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जिसकी सूचना थाना पुलिस को दी गई। जिस पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

फूड प्लाजा की तस्वीर


दोनों भाई तीन वर्षों से फूड प्लाजा में काम करते थे

मृतक के भाई संजीव ने बताया कि हम दोनों भाई लगभग 3 बर्ष से फूड किंग प्लाजा होटल में काम करते थे । हमारा भाई प्लंबर का काम किया करता था तथा हम गार्ड की नौकरी करते हैं। हमारे भाई का ट्रांसफर 227 फूड किंग प्लाजा पर कर रहा था। जिसका हमारे भाई ने विरोध किया था। जिसके बाद से फूड किंग प्लाजा मालिक विजय लोहिया और मैनेजर सुशील भारद्वाज व हम और हमारे भाई से नाराज चल रहा था।

मालिक ने जबरदस्ती होटल की छत पर युवक को भेजा

संजीव ने आगे बताया कि प्लाजा मालिक और मैनेजर हमसे वह भी काम कराता था, जो हमारा काम नहीं था। मैनेजर सुशील भारद्वाज व कैलाश ने आज उसे आरो सही करने के लिए जबरदस्ती होटल की छत पर भेजा था जहां पर हमारे भाई की मौत हो गई और जिसकी सूचना हमें स्टाफ से मिली तो हम मौके पर पहुंचे उससे पहले ही सुशील भारद्वाज होटल छोड़ कर भाग गया।

मृतक की शादी एक वर्ष पूर्व हुई थी जिसकी कोई संतान नहीं है लेकिन बताया गया है मृतक की पत्नी पूजा सात महीने के गर्भ से भी बताई जा रही है।

एसएसपी ने कहा फिलहाल स्थिति सामान्य बनी हुई है

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ.ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि फिलहाल स्थिति सामान्य बनी है। लेकिन लोगों के गुस्से को देखते हुए एसडीएम सीओ और कई थानों के पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। मुआवजे को लेकर अधिकारिक स्तर पर वार्ता जारी है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story