×

Etawah Crime News: मनचाहे युवक से शादी न होने पर युवती ने लगाई फांसी

Etawah Crime News: मनचाहे लड़के शादी न होने से नाराज 21 वर्षीय युवती लक्ष्मी ने पड़ोस के रहने वाले नगर पालिका सभासद के घर देर शाम जाकर फांसी लगाकर की खुदखुशी कर ली।

Uvaish Choudhari
Written By Uvaish ChoudhariPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 18 Aug 2021 1:20 AM GMT
young man hanging
X

फंदे से लटका था युवक (सांकेतिक फोटो: सोशल मीडिया )

Etawah Crime News: इटावा जनपद में युवती ने पड़ोस के घर में जाकर फांसी लगा ली। फांसी का कारण परिजन मनचाही शादी न होना बता रहे हैं। पुलिस के मुताबिक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हालांकि युवती के परिजनों की ओर से अभी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गयी है। पुलिस के मुताबिक आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी।

उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में मनचाहे लड़के शादी न होने से नाराज 21 वर्षीय युवती लक्ष्मी ने पड़ोस के रहने वाले नगर पालिका सभासद के घर देर शाम जाकर फांसी लगाकर की खुदखुशी कर ली। माँ ने बताया की बेटी की शादी मैनपुरी जनपद के भोगांव में रिश्तेदारी में रिश्ते की बात चल रही थी। लेकिन लड़के वालों की ओर से शादी में विलंब हो रहा था जिस वजह से हमने अपने बेटे से लक्ष्मी के लिए शादी का रिश्ता ढूंढने को कहा और जल्द से जल्द शादी करने को कहा इस बात से आज नाराज होकर वो पड़ोस में काम करने गयी थी। और वहीं जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल pic(social media)

बता दें कि मृतका लक्ष्मी बीए की छात्रा थी जोकि घर की आर्थिक स्थिति सही न होने के कारण काफी समय से आस पास पड़ोस में घर में काम करने जाया करती थी। वहीं कोतवाली क्षेत्र के कटरा सहाब खां मोहल्ले के सभासद पति दिलीप दुबे ने बताया कि मोहल्ले की बिटिया थी काफी समय से घर पर काम करने आती थी। बहुत ही सीधी लड़की थी आज मेरे घर पर मेरी पत्नी ऊपर थी नीचे मेरी माता जी का कमरा खाली था। काम करने के बाद वो नीचे चली आई और माता जी के कमरे में फांसी लगा ली। शाम को मेरा साला जब घर आया किसी काम से तब उसने देखकर मेरी पत्नी को बताया। जिसके बाद पत्नी ने मुझे सूचना दी मैने पुलिस को फोन किया और लक्ष्मी के घर वालों को सूचना दी। परिजनों ने आनन फानन में शव को उतार कर अस्पताल ले गए जहां उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले भेज दिया है।

वहीं कोतवाली पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया हैं। अभी तक किसी प्रकार की शिकायत या तहरीर नही मिली है। परिजनों की तरफ से तहरीर और पोस्टमार्टम के आधार पर मामला दर्ज करते हुए अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story