×

Etawah Crime News: भाई-बहन को लूटकर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, थाना प्रभारी समेत दो सिपाही घायल

भाई-बहन के साथ लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों के साथ पुलिस की जबरदस्त मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में तीन बदमाश समेत थाना प्रभारी और दो सिपाही घायल हो गए।

Uvaish Choudhari
Published on: 4 Aug 2021 2:59 AM GMT
Police encounter with miscreants running away after robbing brother and sister
X

इटावा: भाई-बहन को लूटकर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़

Etawah Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में बाइक सवार, भाई बहन के साथ लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों के साथ पुलिस की जबरदस्त मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में तीन बदमाश समेत थाना प्रभारी और दो सिपाही घायल हो गए। घायल बदमाशों के पास से लूट का माल तीन तमंचे खोखा जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। घायल बदमाश को जिला अस्पताल और पुलिसकर्मीयों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

बात दें कि यह मुठभेड़ थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत शेखुपुर पचार में हुई है। इटावा के बसरेहर इलाके से औरैया जनपद के अछल्दा निवासी अमरीश अपनी बहन के साथ बाइक से अपने घर जा रहे थे तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने अमरीश से बाइक छीनने के साथ ही बाइक पर बैठी उसकी बहन से कंगन अंगूठी एवं बैग छीनकर बसरेहर से चौबिया की ओर भागना शुरू कर दिया।

पुलिस ने दिखाई फुर्ती

जिसकी सूचना तुरंत अमरीश ने फोन के द्वारा पुलिस को दी, लूट की सूचना मिलते ही मुख्यालय से एसओजी की टीम के साथ ही बसरेहर थाना एवं चौबिया थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लूटे गए भाई एवं बहन से जानकारी ली। बदमाश जिस बैक को लेकर भागे थे संयोग से उस बैग में अमरीश की बहन का मोबाइल फोन पड़ा था जिसके चलते पुलिस को लुटेरों की लोकेशन लेने में आसानी हो गई।

इटावा: पुलिस की मुठभेड़ में बदमाशों की बाइक और तमंचा

थानाध्यक्ष अरविंद सोलंकी एवं एक सिपाही घायल

थोड़ी ही देर में पुलिस एवं एसओजी की टीम ने चौबिया थाने के बॉर्डर पर बदमाशों को घेर लिया जिसके बाद बदमाशों एवं पुलिस में जबरदस्त फायरिंग शुरू हो गई फायरिंग में तीनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। तो वहीं दूसरी तरफ चौबिया थानाध्यक्ष अरविंद सोलंकी एवं एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गया।

दोनों पुलिसकर्मियों को सैफई पीजीआई इलाज के लिए भेजा गया है जहां पर दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। वहीं मुठभेड़ में घायल तीनों बदमाशों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है एसएसपी बृजेश कुमार ने बताया कि तीनों बदमाश मैनपुरी जिले के रहने वाले हैं जिसमें से एक दलवीर कुख्यात अपराधी है, जिस पर 12 से अधिक लूट की घटनाओं के मुकदमे दर्ज है जो गैंगस्टर अपराधी भी हैं। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाशों के पास से तीन तमंचे बरामद किए हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story