×

Etawah Crime News: साड़ी खरीद रही महिला पर शख्स ने फेंका तेजाब, हालत गंभीर

Etawah Crime News: दोपहर करीब ढाई बजे के आसपास गांधीनगर की रहने वाली एक महिला के उपर किसी अनजान शख्स ने तेजाब फेंक दिया जिससे वो जल गयी है।

Uvaish Choudhari
Published on: 14 Jun 2021 2:18 PM GMT
Bike rider threw acid on the woman
X

बाइक सवार शख्स ने महिला पर तेजाब फेंक: फोटो- सोशल मीडिया  

Etawah Crime News: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के कोतवाली इलाके में तिकोनिया के पास एक महिला के उपर किसी अनजान बाइक सवार शख्स ने तेजाब फेंक दिया इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा.ब्रजेश कुमार सिंह ने आज यहां बताया कि आज दोपहर करीब ढाई बजे के आसपास गांधीनगर की रहने वाली एक महिला के उपर किसी अनजान शख्स ने तेजाब फेंक दिया जिससे वो जल गयी है। उनके शरीर के एक हिस्से पर तेजाब का असर हुआ है। महिला को उपचार के लिए मुख्यालय के डा. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया । जहां पर डाक्टरों की टीम उसका इलाज करने में जुटी हुई है।

एससपी के मुताबिक महिला खतरे से पूरी तरह से बाहर है क्योकि महिला को कमर के नीचे तेजाब का असर हुआ है। महिला के शरीर पर जैसे ही तेजाब गिरा वैसे ही उसके शरीर में जलन होने लगी । उसकी साड़ी जल गई । उसके बाद महिला को एक दुकानदार ने पहनने के लिए मैक्सी दी । जिसके बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया ।

बाजार पक्की सराय में साड़ी खरीदने आई हुई थी महिला

गांधी नगर के रहने वाली शिप्रा नाम की महिला अपनी बहन के साथ नगर के मुख्य बाजार पक्की सराय में साड़ी खरीदने आई हुई थी। सड़क के किनारे खड़ी होकर एक दुकान में साड़ी देख रही थी उसी वक्त किसी ने पीछे से उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया। महिला के ऊपर तेजाब गिरने से महिला घायल होकर सड़क के किनारे गिर पड़ी । महिला के बगल में खड़ी एक अन्य महिला के ऊपर तेजाब गिरने से महिला के कपड़े जल गए।

स्थानीय लोगों की सूचना पर इंस्पेक्टर कोतवाली पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल महिला को इलाज के लिये जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल में महिला का इलाज किया जा रहा है। कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर सरे बाजार महिला पर तेजाब फेंकने की घटना से बाजार में हड़कंप मच गया।

हमला करने वालो के बारे में कुछ नही बता सकी महिला

एसएसपी डा. ब्रजेश कुमार सिंह के अनुसार घायल महिला ने बताया कि तेजाब पीछे से फेंका गया है जिसकी वजह से वो हमलावर को देख नहीं पाई। महिला ने बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नही है इस लिये वो हमला करने वालो के बारे में कुछ नही बता सकती।

इस घटना से इलाके मे हडकंप मच गया। तेजाब फेकने वाला शख्स कौन था यह पता नही चल सका है। गांधीनगर की रहने वाली महिला के घर में शादी के चलते बाजार में कपड़े खरीदने आई थी । घटना के बाद एसएसपी ब्रजेश कुमार सिंह अस्पताल महिला से मिलने के लिए पहुंचे। एसएसपी ने महिला के उपर तेजाब फेकने वाले को पकड़ने के भी सख्त निर्देश संबधित अधिकारियो को दे दिये हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story