×

Etawah Crime News: चौपला बंबा से मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

Etawah Crime News: बसरेहर थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत चौपला बंबा से आज एक महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Ashiki
Published on: 21 Jun 2021 5:45 PM GMT
Etawah Crime News
X
शव को बाहर निकालने पहुंची पुलिस 

Etawah Crime News: बसरेहर थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत चौपला बंबा से आज एक महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों के अनुसार महिला का शव काफी फूला हुआ था उन्होंने आशंका जताई है करीब 7 दिन पूर्व का शव है।

जानकारी के अनुसार चौपला बंबा में कटैयापुरा गांव की तरफ से एक अर्धनग्न महिला का शव आते जब ऊनवा संतोषपुरा गांव के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने देखा तो सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी थाना चौबिया पुलिस को दी सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष चौबिया मुकेश कुमार सोलंकी मय फोर्स के मौके पर पहुंच गये।


पुलिस ने शव को चौपला बंबा से निकालकर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा मौके पर आसपास गांव के ग्रामीण भी एकत्रित हो गए ग्रामीणों ने अनुमान लगाया करीब शब 7 दिन पहले का है जिससे दुर्गंध फैल रही थी। थाना चौबिया अध्यक्ष मुकेश कुमार सोलंकी ने बताया शब को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। महिला के बाएं हाथ में कलावा बंधा हुआ है देखने में शव 7 दिन पुराना प्रतीत हो रहा है चेहरा भी साफ नहीं है।

Ashiki

Ashiki

Next Story