×

Etawah News: पेशी पर झांसी ले जाते समय बंदी पुलिस हिरासत से फरार, सिपाही का मोबाइल भी ले गया

Etawah News: इटावा जिला (Etawah District) जेल से पेशी पर झांसी ले जाते समय एक बंदी पुलिस हिरासत से फरार (Prisoner escapes from police custody) हो गया है।

Uvaish Choudhari
Published on: 5 March 2022 5:37 PM GMT
Etawah News: पेशी पर झांसी ले जाते समय बंदी पुलिस हिरासत से फरार, सिपाही का मोबाइल भी ले गया
X

Etawah News: इटावा जिला (Etawah District) जेल से पेशी पर झांसी ले जाते समय एक बंदी पुलिस हिरासत से फरार (Prisoner escapes from police custody) हो गया है। साथ ही सिपाही का मोबाइल फोन भी लूट ले गया है। औरैया के रहने वाले बंदी को झांसी तारीख पर ले जाने के लिये शुक्रवार शाम 7 बजे जेल से निकाला गया था। इटावा रेलवे स्टेशन के बाहर से बन्दी फरार हो गया है।

औरैया जनपद (Auraiya District) के गोविंद नगर का रहने वाला सौरभ सक्सेना इटावा जिला जेल में 8 अगस्त 2021 से बंद था। उसके ऊपर हत्या के प्रयास, गैंगस्टर, लूट जैसी संगीन धाराएं लगी थीं। उसका एक मुकदमा झांसी में भी चल रहा है। शनिवार को झांसी में उसकी पेशी थी। औरैया पुलिस के दीवान अतर सिंह, संजीव कुमार, ब्रजेश ने उसको जेल से कस्टडी में लेकर इटावा रेलवे स्टेशन पहुँचे थे जहाँ से बन्दी सौरभ फरार होगया है।

सिपाही का फोन लूटकर फरार हुए बन्दी

इटावा रेलवे स्टेशन परिसर (Etawah Railway Station Complex) में पहुंचते ही मौका पाकर बंदी सौरभ ने सिपाही संजीव का मोबाइल फोन लूटा और फरार हो गया। पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा किया लेकिन उसको पकड़ा नहीं जा सका। इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को देने के साथ ही सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना दी गयी है। पुलिस ने छानबीन की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। रात 12 बजे सिविल लाइन थाने में दीवान अतर सिंह की ओर से सौरभ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। जिसके बाद मामला प्रकाश में आया है।

तीन टीमें पकड़ने में जुटी हुई है

एसएसपी जय प्रकाश सिंह ने बताया पुलिस की तीन टीमें और क्राइन ब्रांच को बंदी की गिरफ्तारी के लिये लगाया गया है। साथ ही औरैया पुलिस को भी सूचना दी गई है। दोनों जिलों की पुलिस संयुक्त ऑपरेशन चलाकर बंदी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story