×

Etawah Viral Video: कचहरी में खूब चले लात-घूसे, युवक ने की फायरिंग, जानिए क्या है पूरा मामला

Etawah Viral Video: इटावा कचहरी परिसर में दो अलग-अलग घटनाओं में दिनभर अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला। एक तरफ मारपीट हुई तो दूसरी ओर गोली चली।

Uvaish Choudhari
Written By Uvaish ChoudhariPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 6 Aug 2021 2:15 AM GMT (Updated on: 6 Aug 2021 2:18 AM GMT)
Amethi Crime News
X

मारपीट की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Etawah Viral Video: उत्तर प्रदेश में आजकल मारपीट, फायरिंग जैसी घटनाएं आम हो गयीं हैं। अभी हाल ही में यूपी की राजधानी लखनऊ में रेड लाइट क्रॉस करने पर युवती द्वारा कैब ड्राइवर के साथ मारपीट का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। जिसमे लड़की ड्राइवर को बुरी तरह पीटती नजर आ रही थी।

वायरल वीडियो की जांच के बाद पुलिस ने युवती पर कार्रवाई की थी। और गुरुवार को इटावा में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला।कचहरी परिसर में मां बेटी ने मिलकर दामाद और उसके पिता की जूते चप्पल व लात घूसों से पिटाई कर दी। वहीं दूसरी ओर कचहरी परिसर में ही एक युवक ने फायरिंग कर दी जिससे परिसर में हड़कंप मच गया।

लात धूसों से हुई पिटाई

बताते चले कि इटावा कचहरी परिसर में एक महिला ने अपनी बेटी के साथ मिलकर एक युवक एवं उसके पिता की जमकर चप्पलों और लात धूसों से पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। जानकारी मिलने के बाद पता चला कि एक एक महिला और उसके पति के विवाद का मामला कोर्ट में चल रहा था। कोर्ट में दोनों पक्षों की तारीख थी।

उसी तारीख में युवक एवं उसके पिता एवं दूसरे पक्ष में महिला एवं उसकी मां आए हुए थे। तभी समधन ने अपने समधी एवं दामाद की अपनी बेटी के साथ मिलकर चप्पलों एवं लात घुसों से जमकर पिटाई कर दी। काफी देर तक चले मारपीट में अधिवक्ताओं ने बीच बचाव करवा कर महिलाओं को वहां से हटाया। 1 मिनट के वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला अपनी बेटी के साथ मिलकर एक युवक एवं उसके पिता की जमकर पिटाई कर रही है। बाद में मौके पर वकीलों ने दोनों महिलाओं को रोका एवं अलग किया।

युवक ने चलाई गोली (सांकेतिक फोटो)pic(social media)

चली गोली

वहीं दूसरी ओर कचहरी परिसर में एक युवक मुकदमे के सिलसिले में आया था। कचहरी परिसर में कुछ लोग उसको मारने पीटने के लिए वहां आए थे तभी उसने अपनी बन्दूक से फायर कर दिया। जिसके बाद कचहरी परिसर में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी होने पर पुलिसघटना स्थल पर पहुंची। बता दें कि इटावा एसएसपी डॉ बृजेश कुमार सिंह ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी की पहचान होने की पुष्टि की है। और बताया है कि थाना सिविल लाइन में मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है और कार्रवाईी की जा रही है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story