×

VIDEO: मर्यादा की सारे हदें पार, शोहदों ने सरेराह युवतियों को छेड़ा, एक आरोपी अरेस्ट

मामला रामपुर के थाना टांडा क्षेत्र का हैं। यहां रविवार (28 मई) को दो युवतियों से सरेराह छेड़छाड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

sujeetkumar
Published on: 28 May 2017 6:46 AM GMT
VIDEO: मर्यादा की सारे हदें पार, शोहदों ने सरेराह युवतियों को छेड़ा, एक आरोपी अरेस्ट
X

रामपुर: यूपी में एंटी रोमियो स्क्वॉयड के गठन के बावजूद भी यकीन करना मुश्किल है, कि बेखौफ मनचले सरेराह चलती लड़कियों के साथ अब भी न केवल बेहद अपमान जनक व्यवहार करते हैं बल्कि उसका वीडियो बनाकर वायरल करने का दुस्साहस भी करते हैं।

मामला रामपुर के थाना टांडा क्षेत्र का हैं। यहां रविवार (28 मई) को दो युवतियों से सरेराह छेड़छाड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है, कि किस तरह कुछ शोहदे दो युवतियों को सरेराह छेड़ रहे हैं। इतना ही नहीं शोहदों ने वीडियों को सोशल साइट फेसबुक पर डालने की बात भी कहीं।

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। रामपुर के पुलिस अधीक्षक विपिन ताड़ा ने बताया, "इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर दूसरे आरोपियों की तलाश की जा रही है।

क्या है मामला?

-मामला रामपुर के थाना टांडा क्षेत्र का हैं, यहां कुछ मनचलों ने गांव से अपने मित्र के साथ जा रही युवतियों से ऐसी छेड़छाड़ की कि मर्यादा की सारी हदें पार कर डाली।

-इतना ही नहीं इन बेखौफ मनचलों ने इस सारे दुस्साहस का वीडियो भी बना कर वायरल कर दिया।

-वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने किसी भी तरह की देरी नहीं करते हुए कार्रवाई की।

-पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत दर्ज कर वीडियो के आधार पर केस की जांच कर रही है।

आगे की स्लाइड में देखें वीडियो...

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story