×

हिस्ट्रीशीटर ने जेल के अंदर से फोन कर मांगी रंगदारी, UP के इस जिले में छाया है आतंक

By
Published on: 12 Oct 2017 6:45 AM GMT
हिस्ट्रीशीटर ने जेल के अंदर से फोन कर मांगी रंगदारी, UP के इस जिले में छाया है आतंक
X

शाहजहांपुर: जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर ने मिष्ठान भंडार स्वामी से फोन पर रंगदारी मांगी है। जेल मे बंद होने के दौरान कई बार मिष्ठान स्वामी को फोन किया गया और उससे मिठाई मांगी गई है। हालांकि पीङित ने फोन पर हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग कर ली है। जिसके लेकर पीङित ने एसपी को तहरीर देकर कार्यवाई की मांग की है।

पीङित का कहना है कि वह पिछले पांच साल में लाखों रूपए नकद और लाखों रूपए की मिठाई दे चुका है। हद तो तब हो गई जब हिस्ट्रीशीटर जेल के अंदर से फोन कर रंगदारी मांग रहा है। फिलहाल एसपी ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : गौरी लंकेश के जाने के बाद उपजा सवाल: ह्त्या, वध या विमर्श!

दरअसल बात कर रहे हैं हिस्ट्रीशीटर सुहेल खान उर्फ बार्डर की है। ये ऐसा नाम है कि जिसे सुनकर हर कोई कांप जाता है। दरअसल कुछ दिन पहले यहां जुग्गन नाम के शख्स की हत्या कर दी गई थी। मृतक के परिजनों ने हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन हिस्ट्रीशीटर सुहेल फरार चल रहा था। तभी सख्ती दिखाते हुए एसपी ने सुहेल खान उर्फ बार्डर, उसका चाचा मोहसीन खान समेत पर गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए दोनो पर पांच पांच का इनाम घोषित कर दिया था, जिसके बाद पुलिस ने सुहेल खान को गिरफ्तार कर फरूखाबाद के फतेहगढ़ जेल में रखा था।

यह भी पढ़ें: योगी के यूपी में नहीं थम रहा अपराध, अब यहां हुई लूट के बाद हत्या

पिछले एक महीने से शहर चर्चित मिष्ठान भंडार के स्वामी सत्य प्रकाश को हिस्ट्रीशीटर जेल के अंदर से फोन करके परेशान कर रंगदारी मांग रहा है। कई बार हिस्ट्रीशीटर ने पीङित सत्य प्रकाश को फोन किया और मिठाई देने की बात की। पीङित सत्य प्रकाश ने बताया कि पिछले पांच से वह इसी तरह से फोन आने के बाद मिठाई देते हैं सुहेल को। बताया कि 8 अक्तूबर की सुबह 9:45 बजे जेल से बार्डर ने फोन किया और कहा कि मैं सत्तार और लाले को भेज रहा हूं इन्हें रूपए व मिठाई दे देना।

यह भी पढ़ें: देवरिया: पत्नी के ह्त्या के आरोप में बंदी कैदी रायबारी गांव निवासी बुदधू ने की सुसाइड

कुछ देर बाद सत्तार और साजिद दुकान पर आए और दुकानों के काउंटर मे रखे पच्चीस हजार रुपइ और तीन किलो मिठाई लेकर चले गए। पीड़ित ने बताया कि उन्होंने जेल के अंदर से किए गए फोन की बातचीत रिकॉर्ड कर ली है। फिलहाल पीङित ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

बता दें हिस्ट्रीशीटर सुहेल खान उर्फ बार्डर का जिले में आतंक तो है ही, साथ ही इनके पूरे खानदान से लोग कांपते हैं क्योंकि लोगों की जमीनों पर कब्जे करना इनका पेशा है और बात-बात पर गोली मार देना इनकी आदत है। प्रदीप शुक्ला पत्रकार की हत्या का आरोप भी हिस्ट्रीशीटर सुहेल खान उर्फ बार्डर, उसके चाचा मोहसीन खान, भाई बसीम खान और अकलीम खान पर लगा था।

क्या है एसपी का कहना

एसपी केबी सिंह के मुताबिक थाना सदर बाजार क्षेत्र के रहने वाले मिष्ठान स्वामी ने तहरीर दी है। उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जेल के अंदर से फोन करके रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story