×

कलयुगी पिता ने बेटी की आबरू की लगाई कीमत, गैंगरेप का मुकदमा लिखा वसूले 2 लाख

sudhanshu
Published on: 10 Oct 2018 10:14 AM GMT
कलयुगी पिता ने बेटी की आबरू की लगाई कीमत, गैंगरेप का मुकदमा लिखा वसूले 2 लाख
X

सुल्तानपुर: बेटी की अस्मत की सुरक्षा करने का दारोमदार पिता पर होता है। पिता के रहते बेटी खुद को महफूज महसूस करती है। लेकिन जब पैसे के लिए पिता ही बेटी की आबरू की कीमत लगाने लगे तो ऐसे में मर्यादा शर्मसार हो जाती है। ऐसा ही एक वाकया सुल्तानपुर जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र में सामने आया है। जिसमें बेटी के दम पर गैंगरेप का आरोप लगाकर कथित आरोपियों से 2 लाख की वसूली की गई।

ये है पूरा मामला

जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र में पैसे लेने के लिए एक पिता ने अपनी बेटी को वादी बनाकर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करा दिया गया। पिता के खौफ के नाते बेटी कहीं जाकर छुप गई। आरोप के मुताबिक पिता बेटी के कपड़ों को आरोपी के घर फेंक आया। षडयंत्र रचने के बाद उसने ढिंढोरा पीट दिया गया कि मेरी बेटी के साथ गैंगरेप हुआ है। जिस पर आरोपी पक्ष सकते में आ गया और पीड़िता के पिता से समझौता करने की मांग करने लगा। पिता यही चाहता था। उसने अपनी बेटी की आबरू की कीमत 2 लाख रूपए लगाई।

वायरल वीडियो यह दर्शा रहा है कि पिता किस तरह गैंगरेप के आरोप की आड़ में धन उगाही कर रहा है। उधर बेटी का वायरल वीडियो यह स्पष्ट कर रहा है कि पिता के खौफ के नाते वह मुंह नहीं खोल पा रही है। ऐसे में मुकदमा दर्ज हुआ और आरोपी जेल भेजा जा रहा है। इस घटना ने मानवता और रिश्तों को कलंकित कर दिया है। इंसानियत शर्मसार हुई है। नैतिकता कलयुग के प्रभाव में तार तार हो गई है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story