×

अस्पताल में खून ही खून: दिल्ली अपोलो में मचा तांडव, सामने आई तस्वीरें

दिल्ली पुलिस ने बताया कि एक महिला (62) मरीज के परिवार के सदस्यों ने दिल्ली के अपोलो अस्पताल के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 27 April 2021 12:55 PM GMT (Updated on: 27 April 2021 1:20 PM GMT)
अस्पताल में खून ही खून: दिल्ली अपोलो में मचा तांडव, सामने आई तस्वीरें
X

अपोलो अस्पताल (फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: देश की राजधानी से एक बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली के अपोलो अस्पताल (Apollo hospital) के बाहर जमकर हंगामा हुआ है। खबर है कि एक मरीज की कथित तौर पर मौत हो गई, जिसके बाद नाराज परिजनों ने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। इतना ही नहीं, परिजनों ने डॉक्टरों और नर्सों पर हमलावर भी हो गए थे। ये हमला इतना घातक था कि अस्पताल के फर्श पर खून की नदियां बहती हुई दिखी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 62 वर्षीय एक महिला मरीज के परिवार के सदस्यों ने दिल्ली के अपोलो अस्पताल के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया। परिजनों का कहना है कि वे सोमवार को देर शाम एक महिला मरीज को लेकर अपोलो अस्पताल लेकर आए थे। हालात नाजुक होने के कारण आईसीयू में भर्ती करना था, लेकिन वहां एक भी बेड नहीं मिला। परिजनों ने पूरी रात बेड मिलने का इंतजार करते रहे और सुबह होते ही महिला मरीज की मौत हो गई।

अस्पताल के स्टाफ पर परिजनों ने किया हमला

उधर अपोलो अस्पताल ने इस मामले पर जानकारी दी है कि महिला मरीज मौत आज सुबह नौ बजे हुई है। मौत की खबर सुनकर मृतक के परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया और अस्पताल के स्टाफ पर हमला बोल दिया। हमले में कई नर्स और जूनियर स्टाफ घायल हुए है।

घटनास्थल (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

दिल्ली पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं मिली

वहीं इस घटना के बारे में दिल्ली पुलिस ने कहा कि 62 वर्षीय एक महिला मरीज के परिवार के सदस्यों ने दिल्ली के अपोलो अस्पताल के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया, क्योंकि उसकी कथित तौर पर मौत हो गई क्योंकि वह अस्पताल में इलाज नहीं करा सकती थी। दिल्ली पुलिस को इस संबंध में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है।

देखें वीडियो...


Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story