×

बदमाश लगातार भेज रहे शादी के कार्ड में धमकी भरे संदेश, अबकी बार कारतूस भेज दी चेतावनी

गाजियाबाद में एक कारोबारी का परिवार लगातार शादी के कार्ड की दहशत में जी रहा है। उन्हें बार-बार शादी के कार्ड में धमकी भेजी गई है।

Bobby Goswami
Reporter Bobby GoswamiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 19 May 2021 7:22 AM GMT
The family of a businessman living in the Vijayanagar area of ​​Ghaziabad is constantly living in the panic of marriage cards.
X

धमकी भरा शादी का कार्ड(फोटो-सोशल मीडिया)

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में रहने वाले कारोबारी का परिवार लगातार शादी के कार्ड की दहशत में जी रहा है। अज्ञात बदमाशों द्वारा लगातार तीसरी बार घर में शादी का कार्ड भेजा गया है। इस बार भी शादी के कार्ड में धमकी भेजी गई है। इस बार धमकी के लेटर के साथ जिंदा कारतूस भी है।

अज्ञात व्यक्ति घर पर पहुंचाता है कार्ड

आपको बता दें, कि दिल्ली में मोटर पंप का कारोबार करने वाले कारोबारी हरकेश लूथरा गाजियाबाद के विजय नगर इलाके में रहते हैं। 1 महीने में तीसरी बार उनके घर में लेटर के जरिए जान से मारने की धमकी भी दी गई है। तीनों बार ये धमकी शादी के कार्ड के भीतर आये लेटर के ज़रिए मिली।

कारोबारी को दिल्ली से कारोबार समेट कर कहीं और चले जाने के लिए धमकाया जा रहा है। अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनके घर पर शादी का कार्ड भेजा जाता है। जिसमें ये लेटर होता है। दहशत की बात ये है कि इस बार शादी के कार्ड में लेटर के साथ कारतूस भी भेजा गया है।

कारोबारी ने पहली बार कार्ड मिलने के बाद इस मामले की रिपोर्ट विजय नगर थाने में दर्ज कराई थी।लेकिन अब तक आरोपी नहीं पकड़े गए हैं। इस बार मिले लेटर में ये भी कहा गया है कि पुलिस के पास जाने से कुछ नहीं होगा।जान बचानी है तो बदमाशों की बात मान ले।

पुलिस का यह है दावा

पुलिस हर बार दावा कर रही है, कि मामले में जांच की जा रही है। और जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।लेकिन एक महीने में किसी व्यक्ति की इतनी ज्यादा हिम्मत हो जाती है, कि वह शादी के कार्ड में जिंदा कारतूस से लेकर धमकी भरे लेटर भेज रहा है। और उसकी भनक किसी को नहीं लग पाती।

यह बात जरूर सवाल खड़े करती है। ऐसे में कारोबारी का परिवार काफी ज़्यादा दहशत में जी रहा है। घर से बाहर निकलने पर परिवार के लोग खौफजदा रहते हैं। परिवार यही उम्मीद कर रहा है कि जल्द से जल्द शादी के कार्ड में खौफ का लेटर भेजने वाले की गिरफ्तारी हो।

ये रहे कार्ड के अंदर मिले धमकी भरे पत्र






Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story