×

Farrukhabad Crime News : संदिग्ध परिस्थिति में युुवती का खून से लथपथ मिला शव, जानें पूरा मामला

Farrukhabad Crime News : फर्रुखाबाद में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का शव घर में लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला।

Dilip Katiyar
Report Dilip KatiyarPublished By Shraddha
Published on: 12 July 2021 10:24 AM GMT
घटना पर मौजूद हुए स्थानीय लोग
X

घटना पर मौजूद हुए स्थानीय लोग 

Farrukhabad Crime News : फर्रुखाबाद (farrukhabad) में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का शव घर में लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला। परिजन मौके से फरार हो गए। गांव वालो ने पिता पर पुत्री की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस के आलाधिकारी और फोरेंसिक की टीम (forensics team) घटनास्थल पर पहुंची जांच पड़ताल कर सबूत जुटाए। घटनास्थल से बरामद हुआ मोबाइल और हत्या में प्रयोग किया गया धारदार हथियार।

कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के गांव लहरा निवासी विनोद के 20 वर्षीय पुत्री शिवानी का शव आज घर में लहूलुहान अवस्था में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। वहीं परिजन मौके से फरार बताए जा रहे हैं । युवती का परिजनों से आज सुबह किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। मोहल्ले वासियों ने बताया कि सुबह डायल 112 आई थी। जिसके बाद समझा-बुझाकर पुलिस वापस चली गई थी।

पुलिस जाने के लगभग एक घंटे बाद युवती का लहूलुहान अवस्था में शव घर के कमरे में पड़ा मिला। युवती के दाएं हाथ में छुरी है । वहीं कोख में भी छुरी से हमले के निशान दिखाई दे रहे हैं। मौके पर भारी मात्रा में खून भी फैला हुआ है। घटना के बाद से परिजन मौके से फरार हो गए। सूत्रों द्वारा पता चला है कि युवती का विवाह फर्रुखाबाद के चांदपुर में 2 माह बाद होना था। इसी को लेकर परिजनों में विवाद आए दिन होता रहता था। विश्वस्त सूत्रों की माने तो युवती इस विवाह के लिए मना कर रही थी। फिलहाल में लगभग घटना के डेढ़ घंटे बाद मौके पर प्रभारी निरीक्षक संजय मिश्रा सहित पुलिस बल पहुंचा और जांच-पड़ताल में जुट गया।

Shraddha

Shraddha

Next Story