×

Farrukhabad Crime News: मदरसे से गायब हुआ छात्र, परिजनों नेे अपहरण की रिपोर्ट कराई दर्ज

Farrukhabad Crime News: हारून मदरसे में अपना बैग व साइकिल छोड़कर गायब हो गया। पिता ने अपहरण की आशंका जताकर मामले की सूचना एसपी को दी है।

Dilip Katiyar
Written By Dilip KatiyarPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 30 July 2021 5:19 AM GMT
Police interrogating relatives
X

परिजनों से पूछताछ करती पुलिस pic(social media)

Farrukhabad Crime News: छुट्टी न मिलने से गुस्साया छात्र मदरसे से भागकर गायब हो गया। पुलिस ने छात्र की तलाश में रात भर कांबिंग की। छात्र के वापस न लौटने पर स्वजन ने भी बहुत खोजबीन की। कोई पता न चलने पर देर शाम पिता ने अपहरण की आशंका जताकर मामले की सूचना एसपी को दी। एसपी के आदेश पर स्वजन की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

जानकारी के अनुसार फर्रुखाबाद के थाना कमालगंज के ग्राम शेखपुर निवासी बनी हसन का 11 वर्षीय पुत्र हारून हसन पड़ोसी गांव नगला दाऊद के मदरसे में पडता था। हारून सुबह 8 बजे मदरसे में पढ़ने के लिए गया था। हारून ने मदरसे की मैडम से घर जाने के लिए छुट्टी मांगी तो मैडम ने इस बात की जानकारी हारून के भाई मोजम को दी।

हारून हसन (File Photo)Pic(Social Media)

मोजम ने मैडम से कहा कि हारुन को छुट्टी मत देना। इसी बात से गुस्साया हारून मदरसे में अपना बैग व साइकिल छोड़कर गायब हो गया। लापता किशोर के परिवारजन पहले तो उसे आसपास खोजते रहे, लेकिन जब उसका कोई पता नहीं चला तो उन्होंने अपने रिश्तेदारों में फोन से सूचना कर जानकारी की। देर शाम तक जब किशोर का कोई भी पता नहीं चला तो थक हारकर परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस अधीक्षक को दी। मोजम ने भाई के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सीओ अजेय कुमार शर्मा ने दी जानकारी pic(social media)

सीओ अजेय कुमार शर्मा ने हारून के परिजनों से घटना के बारे में व्यापक जानकारी ली। सीओ ने कार्यवाहक थानाध्यक्ष व पुलिस फोर्स के साथ ग्राम शेखपुर व सरैया रेलवे लाइन के किनारे कांबिंग कर हारून को तलाश किया। इस दौरान दोनों गांव के दर्जनों लोगों ने पुलिस का सहयोग किया।

चर्चा है कि नाराज होकर हारून हसन कहीं दूर चला गया है। लेकिन मामले का खुलासा तो तभी होगा जब छात्र मिलेगा। बच्चे के मिलने पर ही पूरी बात निकल कर सामने आएगी कि छात्र अपने मन से गया या किसीन ने अगवा कर लिया।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story