×

Farrukhabad Crime News: पुलिस ने मुठभेड़ में अपहरणकर्ता गिरफ्तार, कई दिनों से चल रहा था फरार

फर्रुखाबाद में कन्नौज व्यापारी के पुत्र अपहरण मामले में मुठभेड़ के दौरान बदमाश रंजीत यादव को एसओजी व पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Dilip Katiyar
Published on: 18 July 2021 5:12 AM GMT (Updated on: 18 July 2021 5:13 AM GMT)
Kidnapper arrested in police encounter, was absconding for many days
X

पुलिस मुठभेड़ में अपहरणकर्ता गिरफ्तार: फोटो- सोशल मीडिया 

Farrukhabad Crime News: फर्रुखाबाद में कन्नौज व्यापारी के पुत्र अपहरण मामले में अपहरणकर्ता के अन्य साथियों बरगदिया घाट के गंगा की कटरी क्षेत्र में मिलने की सूचना एसओजी व पुलिस को टीम को मिली। पुलिस की काबिंग के दौरान बदमाशों से मुठभेड़ हुई जिसमें करीब आधा दर्जन राउंड फायरिंग भी हुई। मुठभेड़ के दौरान बदमाश रंजीत यादव को एसओजी व पुलिस ने दबोच लिया उसके अन्य 2 साथी भागने में सफल रहे। जो कि फर्रुखाबाद के ही थे।

कन्नौज व्यापारी के पुत्र अपहरण मामले में पुलिस ने गंगा की कटरी फर्रुखाबाद से गैंग लीडर राम मिस्टर यादव व अन्य साथी को शुक्रवार रात को गिरफ्तार किया था । कन्नौज पुलिस व एसओजी काबिंग के दौरान अप्रहत विकास को मुठभेड़ के बाद सकुशल बरामद कर लिया था। शनिवार देर रात,कन्नौज के अपहरण व्यापारी को बरामद कर वहां की पुलिस दो अभियुक्तों को लेकर चली गई। स्थानीय एसओजी प्रभारी की अगुवाई में टीम उसके साथियों की तलाश कर रही थी। उसके सभी साथी फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं।

आरोपी रंजीत यादव जो गंगा की कटरी क्षेत्र में छुपा था

पुलिस उनकी तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही थी। तभी एसओजी टीम को सूत्रों से पता चला कि आरोपी रंजीत यादव जो गंगा की कटरी क्षेत्र में छुपा है। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस व एसओजी टीम के साथ गंगा के क्षेत्र बरगदिया घाट कटरी इलाके में दोनों टीमों ने काबिंग की।

पुलिस मुठभेड़: फोटो- सोशल मीडिया

इसी दौरान पुलिस ब बदमाशों का आमना सामना हो गया और इस दौरान आधा दर्जन फायरिंग भी हुई। फायरिंग के बाद आरोपित रंजीत यादव को तमंचा सहित गिरफ्तार कर लिया गया। बाकी अन्य साथी उसके भागने में काम में कामयाब हुए। कन्नौज में खाद व्यापारी के अपहरण के मामले में दबोचा गया राम मिस्टर यादव फतेहगढ़ कोतवाली का टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर है।

प्रधानी के चुनाव में राम मिस्टर यादव ने की थी फायरिंग

पुलिस के मुताबिक राम मिस्टर यादव के खिलाफ 36 संगीन अपराधों में मुकदमे दर्ज हैं। इस पर भू-माफिया और गैंगस्टर की भी कार्रवाई हो चुकी है। वहीं पत्नी को भी प्रधानी का चुनाव जिताने के लिए इस ने फायरिंग कर दी थी। फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के नगला दुर्ग सिविल लाइन निवासी शातिर राम मिस्टर यादव को फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने 3 मई की रात भुडेरा मोड़ से 600 ग्राम गांजा समेत गिरफ्तार किया था। 20 दिन पहले ही यह जेल से छूटा था। अपहरण की साजिश उसने जेल में ही रची थी।

जेल से निकलने के बाद घटना को अंजाम दे दिया। राम मिस्टर यादव ने अपनी पत्नी गुड्डी देवी राजेपुर ब्लाक के गांव सुंदरपुर से प्रधान पद से चुनाव लड़ाया था। मतदान वाले दिन इसने दबंगई के लिए फायरिंग व मारपीट कर दी थी।

सीओ नितेश कुमार ने बताया कि जानकारी मिली थी कि अपहरणकर्ता के कुछ साथी यहां पर गंगा कटरी क्षेत्र में छुपे हुए हैं.पुलिस व एसओजी टीम की काबिंग के दौरान आरोपित रंजीत यादव को तमंचा सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी अन्य 2 साथी भागने में सफल रहे उनकी तलाश जारी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story