×

Fatehpur Crime News: दबंगों ने खेत व घर पर किया कब्जा, अनाथ बच्चियां डीएम की चौखट पर

फतेहपुर जिले में माता पिता की मौत के बाद अब अनाथ नाबालिग लड़कियों के घर व खेत पर दबंगो ने कब्जा कर लड़कियों को घर से बेघर कर दिया है।

Ramchandra Saini
Published on: 10 Sep 2021 2:40 PM GMT
Dabangs occupied farm and house, orphan girls pleaded for justice at DMs doorstep
X

फतेहपुर: दबंगो ने खेत व घर पर किया कब्जा पीड़ितों ने डीएम से मांगा न्याय 

Fatehpur Crime News: उत्तर प्रदेश जनपद के फतेहपुर जिले में माता पिता की मौत के बाद अब अनाथ नाबालिग लड़कियों के घर व खेत पर दबंगो ने कब्जा कर लड़कियों को घर से बेघर कर दिया है। जिससे दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर लड़कियों ने नानी गीता देवी के साथ डीएम को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

यह मामला जनपद के गाजीपुर थाना क्षेत्र के ककरार गांव का है जहां की रहने वाली शिवानी 14 व रिमझिम 12 की मां प्रीति देवी का देहांत 2013 में हो गया था जिसके बाद इनके पिता पत्नी के मौत बाद गम में रहने लगे उसी बीच उन्होंने दो बीघा जमीन व घर दोनों बच्चियों के नाम कर दिया और 2015 में उनकी भी मौत हो। जहां माता पिता की मौत के बाद दोनों बच्चियों ने हार नहीं मानी और खेती के काम मे जुट गईं लेकिन इसी बीच गांव का एक दबंग नजीर अली की नजर इनके घर व खेत पर पड़ गई।


दबंग ने दोनों बच्चियों को घर से बेघर कर दिया है

जिसके बाद उक्त दबंग ने दोनों बच्चियों को घर से बेघर करते हुए खेत पर कब्जा कर लिया। जहां दोनों बच्चियां अपने मामा के घर चककाजीपुर में रहने लगी। लेकिन अपने स्व-पिता के खेत व मकान को दबंगो से कब्जा मुक्त कराने के लिए डीएम की चौखट पर जाकर न्याय की गुहार लगाया है। और उक्त दबंग के खिलाफ कार्यवाही करते हुए खेत व मकान दिलाने की मांग की है।


डीएम अपूर्वा दुबे ने एसडीएम को जांच का आदेश दिया

वहीं पीड़ित लड़की ने आरोप लगाते हुए बताया कि माता पिता के मौत बाद हमारे घर व खेत पर गांव के नजीर अली ने कब्जा कर लिया है। हम लोग नानी के घर पर रह रहे हैं। उक्त दंबग के खिलाफ थाना में शिकायत बाद भी कोई सुनवाई ना होने पर डीएम की चौखट में न्याय की गुहार लगाई है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए डीएम अपूर्वा दुबे ने एसडीएम को जांच का आदेश दिया है। और उक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही का भी आदेश दिया ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story