×

Fatehpur Crime News: दहेज के लोभियों ने नवविवाहिता को फांसी पर लटकाया, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में जिले में मलवां थाना में एक नवविवाहिता कि संदिग्ध परिस्तिथियों में घर में फांसी के फंदे से लटका मिला शव

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Divyanshu Rao
Published on: 6 July 2021 1:59 PM GMT
Fatehpur Crime News: दहेज के लोभियों ने नवविवाहिता को फांसी पर लटकाया, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
X

दहेज की प्रतिकात्मक फोटो- सोशल मीडिया

Fatehpur Crime News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में जिले में मलवां थाना में एक नवविवाहिता कि संदिग्ध परिस्तिथियों में घर में फांसी के फंदे से लटका मिला शव। नवविवाहिता का फांसी के फंदे से शव मिलने पर इलाके में हडकंप। जानकारी के मुताबित इसकी सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि वहीं मृतक नवविवाहिता के पिता ने पुलिस को तहरीर देते दहेज की मांग करने को लेकर अपनी बेटी की हत्या का आरोप ससुराल वालों पर लगाया।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के मलवां थाना क्षेत्र माया खेडा गांव का है। जहां एक नवविवाहिता का शव घर में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है। जिसके बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक नविवाहिता के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि ससुराल वाले दहेज की मांग कर रहे थे। दहेज न मिलने पर मृतक महिला के पति ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर मेरी बेटी की फांसी के फंदे से लटकाकर हत्या कर दी।

मामले की छानबीन करती पुलिस- फोटो सोशल मीडिया


दहेज न मिलने पर नवविवाहिता की कर दी हत्या

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी संजय सिंह ने बताया कि असोथर थाना क्षेत्र के सरकंडी गांव के रहने वाले धूम सिंह ने पुलिस को तहरीर दी है नवविवाहिता महिला के पति और ससुराल वाले दहेज की मांग कर रहे थे जिसके बाद दहेज न मिलने पर उसके ससुराल वालों ने मेरी बेटी को फांसी से लटाकर हत्या कर दी है। जिसके बाद पुलिस ने मृतक नवविवाहिता के पति और सुसराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने आगे कहा कि जल्द ही जांच करके सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी

नवविवाहिता महिला के ससुराल के घर की फोटो- सोशल मीडिया


नवविवाहित के साथ पति करता था मारपीट

आपको बता दें कि यूपी के फतेहपुर जिले के मलवां थाना के माया खेड़ा गांव के शिवनंदन की शादी असोथर के सरकंड़ी के रहने वाले धूम सिंह की बेटी पूर्णिमा के साथ हुई थी। जानकारी के अनुसार मृतक पूर्णिमा के साथ उसका पति मारपीट करता था और दहेज की मांग न पूरी होने पर पू्र्णिमा को दूसरी शादी करने की धमकी देता था।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story