×

Fatehpur Crime News: अश्लील वीडियो बनाकर एक साल से करता रहा शारीरिक शोषण, तय शादी भी तुड़वाई

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में लड़की ने डीएम को शिकायती पत्र देते हुए पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। लड़की ने बताया कि युवक ने आपत्तिजनक वीडियो कर वायरल करने की धमकी देकर एक साल से उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Ashiki
Published on: 2 July 2021 2:02 PM GMT
Agra Crime News
X

(सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Fatehpur Crime News: फतेहपुर जिले के खागा तहसील क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की ने डीएम को शिकायती पत्र देते हुए पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप लगाते हुए लड़की ने बताया कि युवक ने घर पर शौच करते समय और नहाते समय धोखे से आपत्तिजनक वीडियो बना लिए और वायरल करने की धमकी देकर एक साल से उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

इसी बीच युवती के पिता ने उसकी शादी तय कर दी। इस बात से नाराज आरोपी युवक ने लड़के के घर वालों को अश्लील वीडियो भेजकर युवती का रिश्ता भी तुड़वा दिया। इस बात की जानकारी जब लड़की के घर वालों को पता चली तो उसके पिता आरोपी युवक के घर गए, जहां युवक के पिता जो हिस्ट्रीशीटर भी हैं, जान से मारने की धमकी दी। विरोध करने पर लड़की के परिजनों से मारपीट की। साथ ही आरोपी युवक ने लड़की को छत से फेक दिया, जिसमें घायल युवती घायल हो गयी। इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


युवती के मुताबिक उसने इस बात की शिकायत थाने में की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके बाद डीएम को शिकायती पत्र देकर आरोपी युवक पर कार्यवाही की मांग की है। पीड़िता के पिता ने बताया कि ''पड़ोस के लड़के धर्मेंद्र ने मेरी बेटी का शौच करते समय वीडियो बनाकर उसके साथ संबंध बनता रहा। मैंने बेटी की शादी तय कर दी थी, लेकिन धर्मेंद्र ने लड़के वालों को गंदा वीडियो भेजकर रिश्ता तुड़वा दिया। जिसको लेकर उक्त लड़के के पिता से बात करने गया जहां सभी ने मारपीट शुरू कर दी। मेरी बेटी बचाने को आई तो लड़के ने उसको दौड़ा लिया जिससे बचने को मेरी बेटी छत पर चढ़ गई। जंहा लड़के मेरी बेटी को धक्का देकर नीचे गिरा दिया, जिससे मेरी बेटी की रीढ़ की हड्डी टूट गई। जिला अस्पताल में भर्ती कराया है और उक्त लोगों के खिलाफ कार्यवाही को लेकर डीएम को शिकायती पत्र दिया है।''

Ashiki

Ashiki

Next Story