×

जुल्म की इंतहा: सिर दर्द भगाने के नाम पर तांत्रिकों ने महिला को दी ऐसी यातनाएं, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

Fatehpur Crime News: सिर दर्द से परेशान महिला पर भूत-प्रेत का साया मानकर दो तांत्रिकों ने उसे पूरी रात अमानवीय यातनाएं दीं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 3 Jun 2021 3:14 PM GMT
kala jadu
X
कांसेप्ट इमेज (सौ. सोशल मीडिया)

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला का सिरदर्द भगाने के लिए तांत्रिकों ने जो किया उसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। फतेहपुर जिले के बिंदकी में सिर दर्द से परेशान महिला पर भूत-प्रेत का साया मानकर दो तांत्रिकों ने उसे पूरी रात अमानवीय यातनाएं दीं। तात्रिक ने उसपर गर्म चिमटे से कई बार वार किया और उसके हाथ-पैर दाग दिए। इतना ही नहीं उसके साथ पूरी रात मार-पीट की गई।

बताया जा रहा है कि महिला के ससुर ने ही तांत्रिकों को घर बुलाया था। पीड़िता चीखती रही पर ससुर और पति भी नहीं पसीजे। महिला के साथ हुई इस वारदात की जानकारी जब महिला के भाई को हुई तो वह उसके घर पहुंचा और अस्पताल ले गया। साथ ही, इसकी शिकायत पुलिस चौकी में की गई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों तांत्रिकों के बारे में पूछताछ जारी है।

सिर दर्द से परेशान थी महिला

जानकारी के मुताबिक, जाफरगंज थाने के सगरा-रोटी चौराहा की निवासी महिला अनीता देवी 30 साल की है। कई दिनों से उसे सिर दर्द की परेशानी थी, जो सही नहीं हो रही थी। ऐसे में उसके ससुर ने तय किया कि उसका इलाज काला जादू से कराएंगे और मंगलवार की शाम को दो तांत्रिकों को घर बुला लिया। दोनों तांत्रिकों ने ससुर व पति की मौजूदगी में रात में पूजा शुरू कराई। इसके बाद महिला को गर्म चिमटे से पीटा। हाथ और पैर के तलवे जलाए। इससे भोर पहर उसकी हालत बिगड़ गई, जिसके बाद तांत्रिक वहां से चले गए। परिजनों ने बताया कि गर्म चिमटे के प्रहार से उसके हाथ पैर पर छाले और फफोले पड़े हुए थे।

बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह इस बात की खबर अनीता के भाई जयनारायण को लगी तो वह आनन-फानन में उसके घर पहुंचा। जयनारायण ने ससुर पर गुस्सा जताया और अनीता को पास के ही सीएचसी में भर्ती कराया गया। इसके बाद ससुर और तांत्रितों के खिलाफ पुलिस में जाकर रिपोर्ट दर्ज की। फिलहाल पुलिस का कहना है कि ससुर को हिरासत में ले लिया गया है और दोनों तांत्रिकों के बारे में पूछताछ जारी है।

Ashiki

Ashiki

Next Story