Fatehpur Crime News: हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से प्यार करना युवक को पड़ा महंगा, पति ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट

Fatehpur Crime News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक युवक ने हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से प्यार किया तो इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी, हिस्ट्रीशीटर ने युवक का अपहरण कर गला घोंटकर हत्या कर दी।

Ramchandra Saini
Published on: 2 Nov 2021 11:55 AM GMT
Fatehpur Crime News: Love of history sheeters wife cost the young man dear, husband put his lover to death
X

फतेहपुर: हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से प्यार करना युवक को पड़ा महंगा

Fatehpur Crime News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले (Fatehpur District) में एक युवक को हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से प्यार कर संबंध बनाना महंगा पड़ गया। जिसकी जानकारी हिस्ट्रीशीटर पति को हुई तो अपने साथियों के साथ मिलकर युवक का मेला से अपहरण कर गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव को प्रयागराज जिले की टोन्स नदी में फेंक दिया। जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने महिला व उसके हिस्ट्रीशीटर पति सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह मामला जिले के धाता थाना क्षेत्र के छेदी का डेरा मजरा कारीकान गांव ( Dhata police station area Chhedi ka Dera Majra Karikan village) का है गांव के रहने वाले विजय सोनकर का प्रेम प्रसंग क्षेत्र के सोनारी के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर रामविलाश सोनकर की पत्नी किरन से कई वर्षों से चल रहा था। दोनों ने कई बार आपस मे शारीरिक संबंध भी बनाया।

मेला से घूमकर वापस आते समय अपहरणकर उतारा मौत के घाट

इस बात की जानकारी महिला के अपराधी पति को हुई तो पत्नी के प्रेमी युवक विजय सोनकर को धाता कस्बा में लगे मेला से घूमकर वापस आते समय अपहरण कर डम्फर गाड़ी से लादकर ले गए और रास्ते में गमछा से गला घोंटकर हत्या कर दी और लाश को ठिकाने लगाने के लिए प्रयागराज जिले के टोन्स नदी में फेंक दिया।


जिसका खुलासा एसपी राजेश कुमार सिंह (SP Rajesh Kumar Singh) ने करते हुए बताया कि धाता थाना क्षेत्र के छेदी का डेरा मजरा कारीकान गांव के रहने वाले अर्जुन सोनकर ने थाना में 22 अक्टूबर को तहरीर दी थी कि उसका बेटा विजय सोनकर 23 वर्ष धाता कस्बे में लगा मेला देखने 20 अक्टूबर को गया था तब से घर वापस नहीं आया। जिस पर थाना में पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवक के फोन को सर्विलांस में लगा दिया।

विजय सोनकर का मेरी पत्नी से अवैध संबंध चल रहा था- हिस्ट्रीशीटर रामविलाश

पुलिस को हिस्ट्रीशीटर रामविलाश सोनकर की पत्नी किरन से प्रेम संबंध होने की जानकारी सामने आने पर पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ करने पर रामविलाश ने बताया कि मृतक विजय सोनकर का मेरी पत्नी से अवैध संबंध चल रहा था। इस पर विजय सोनकर का धाता कस्बा में लगे मेला को देखकर घर वापस जाते समय अपने छोटे भाई रिंकू सोनकर व रिश्तेदार गोलू के साथ मिलकर अपहरण कर लिया और डम्फर गाड़ी से ले जाकर रास्ते में गला घोंटकर हत्या कर दी। लाश को ठिकाने लगाने को प्रयागराज जिले के टोन्स नदी में फेंक दिया। जिसका पुलिस ने खुलासा करते हुए महिला किरन व उसके हिस्ट्रीशीटर पति रामविलाश महिला का देवर रिंकू व गोलू सोनकर को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की है।

एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार महिला का पति शातिर अपराधी है जिसके खिलाफ गैंगस्टर, आर्म्स एक्ट, रेप व गुंडा एक्ट का आठ मुकदमा दर्ज है।और यह शातिर अपराधी है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story