×

Fatehpur Crime News: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामिया बदमाश गिरफ्तार, हठगांव पुलिस ने पकड़ा

Fatehpur Crime News: फतेहपुर जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के (police encounter) दौरान 25 हजार का इनामिया बदमाश गिरफ्तार (crook arrested) किया है।

Ramchandra Saini
Published on: 17 Dec 2021 1:30 PM GMT
Fatehpur Crime News: 25 thousand rewarded crook arrested in police encounter, Hathgaon police caught
X

 फतेहपुर: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामिया बदमाश गिरफ्तार

Fatehpur Crime News: यूपी के फतेहपुर जिले (Fatehpur District News) के हठगांव थाना पुलिस (Hathgaon Police Station) ने मुठभेड़ के (police encounter) दौरान 25 हजार का इनामिया बदमाश गिरफ्तार (crook arrested) किया। जिसके कब्जे से पुलिस (UP Police) को तमंचा, कारतूस, अवैध गांजा, दो मोबाइल फोन व एक चोरी की बाइक मिली है। पकड़े गए शातिर बदमाश के खिलाफ थाना में 24 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें गोवध, गैंगस्टर एक्ट, हत्या का प्रयास व विस्फोटक अधिनियम का मुकदमा दर्ज है।

थाना प्रभारी अश्वनी कुमार सिंह (Police station in-charge Ashwani Kumar Singh) ने बताया कि आज मुखबिर ने सूचना दी कि थाना क्षेत्र का एक शातिर बदमाश 25 हजार का इनमिया हुसैनगंज रोड महुआ के बाग में छिपा है। जिसपर देर ना करते हुए पुलिस टीम के साथ मौके पर जाकर घेराबंदी करते हुए शातिर बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया तो उसने फायर कर दिया।

जवाबी कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ में रियाज अहमद गिरफ्तार

थाना प्रभारी अश्वनी कुमार सिंह ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ में रियाज अहमद (Riyaz Ahmed) पुत्र जमील अहमद निवासी पट्टीशाह थाना हठगांव (Village Pattishah Thana Hathgaon) को गिरफ्तार कर लिया गया।


बदमाश के ऊपर 24 संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

रियाज अहमद के पास से एक तमंचा, जिंदा व खाली कारतूस, दो किलो 500 ग्राम अवैध गांजा, दो मोबाइल फोन व एक चोरी की बाइक मिली है। पकड़े गए शातिर बदमाश के ऊपर थाना में 24 संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज जिसमें गोवध के 8,गैंगस्टर एक्ट के 5,हत्या के प्रयास के 2 व विस्फोटक अधिनियम का मुकदमा दर्ज है।

पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश चल रही थी। पकड़े बदमाश को जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है। उधर पुलिस मुठभेड़ (police encounter) पर सवाल उठ रहे हैं क्योंकि पुलिस द्वारा दिन में 9.45 बजे मुठभेड़ की बात कही जा रही है लेकिन किसी ने भी गोली चलने की आवाज नहीं सुनी। जिस जगह पर मुठभेड़ की बात हो रही वहां पर कुछ ग्रामीण अपने जानवर चरा रहे थे जिन्हें पता ही नहीं चला कब बदमाश आए कब पुलिस से मुठभेड़ हुई और कब गोली चली।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story