×

Fatehpur News: दबंगों ने राह चलते रिटायर्ड कर्नल व उनकी पत्नी के साथ की गाली गलौज और मारपीट, पुलिस ने मामला किया दर्ज

Fatehpur Crime News:जनपद फतेहपुर में हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सहिमापुर गांव में रिटायर्ड कर्नल व उनकी पत्नी के साथ राह चलते दबंग ट्रैक्टर मालिक व उनके गुर्गे ने गाली गलौज व मारपीट किया था।

Ramchandra Saini
Published on: 15 Dec 2021 1:48 PM GMT
Fatehpur Crime News: Dabangs abused and assaulted retired colonel and his wife on the way, police registered a case
X

फतेहपुर: रिटायर्ड कर्नल व उनकी पत्नी के साथ मार पीट का मामला  

Fatehpur Crime News: यूपी के फतेहपुर जिले (Fatehpur District) में रिटायर्ड कर्नल व उनकी पत्नी के साथ दबंग ट्रैक्टर मालिक व उनके गुर्गे ने गाली गलौज व मारपीट किया था। जिसका वीडियो कर्नल की पत्नी ने सोशल मीडिया में वायरल कर आप बीती बताते हुए कार्यवाही की मांग की थी जिसके बाद पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह मामला जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र (Hussainganj police station area) के सहिमापुर गांव (Sahimapur Village) का है जहां शहर के हरिहरगंज इलाके के रहने वाले सेना से रिटायर्ड कर्नल विभवमान पत्नी रश्मिमान सिंह के साथ जिले के भिटौरा ओम घाट स्वामी विज्ञानानंद महाराज से मिलने कार से जा रहे तभी नशे में धुत तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी।

ट्रैक्टर चालक ने कर्नल के कार में मारी थी टक्कर

जिसके बाद कर्नल ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया जिसके बाद ट्रैक्टर चालक ने फोन कर मालिक को बुला लिया जहां मौके पर पहुंचे ट्रैक्टर मालिक ने अपने गुर्गों के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट किया था। जिसका वीडियो रिटायर्ड कर्नल की पत्नी सोशल मीडिया में वायरल कर पूरी घटना की आप बीती बटायी थी।जिसका वीडियो वायरल होने पर भूतपूर्व सैनिकों ने इस घटना को लेकर रोष जताया।जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच की बात कही है।


इस मामले में रिटायर्ड कर्नल की पत्नी रश्मिमान सिंह ने बताया कि घर से भिटौरा ओम घाट स्वामी विज्ञानानंद महाराज के आश्रम उनसे मिलने जा रहे थे तभी ट्रैक्टर चालक ने कार में जोरदार टक्कर मार दिया।और विरोध करने पर गाली गलौज व मारपीट करते हुए धमकी दी कि चाहे डीएम को बुलाओ या पुलिस को जिसके बाद हम दोनों वहां से किसी तरह चले आये।

वीडियो के आधार मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है- अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार (Additional Superintendent of Police Rajesh Kumar) ने बताया कि सेना से रिटायर्ड कर्नल विभवमान पत्नी के साथ ओम घाट आश्रम जा रहे जहां ट्रैक्टर चालक ने इनकी कार में टक्कर मार दिया था जिसको लेकर चालक व ग्रामीणों से विवाद हुआ था। इनका मेडिकल कराया जा रहा है और वीडियो के आधार मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story