×

शादी के घर में मातम: बारात के एक दिन पहले दुल्हे ने ट्रेन से कटकर दी जान, घर का इकलौता था युवक

Fatehpur Crime News: यूपी के फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के दुर्गा मंदिर के पास ट्रेन से कटकर एक युवक ने अपनी जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ramchandra Saini
Published on: 12 Dec 2021 3:24 PM GMT (Updated on: 12 Dec 2021 3:25 PM GMT)
शादी के घर में मातम: बारात के एक दिन पहले दुल्हे ने ट्रेन से कटकर दी जान, घर का इकलौता था युवक
X

Fatehpur Crime News: यूपी के फतेहपुर जिले (Fatehpur District) के सदर कोतवाली क्षेत्र (Sadar Kotwali area) के शांतिनगर मोहल्ले (Shantinagar Mohalla) का रहने वाला एक युवक शादी के एक दिन पहले ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या (suicide by jumping in front of train) कर लिया,जहाँ ट्रेन से काटकर युवक दो टुकटो में धड़ बट गया, घटना की सुचना जैसे ही शादी वाले घर को लगी तो खुशिया मातम में बदल गई और मौके पर पहुच गया जहां बेटे का शव देझ परिजनों का हाल बेहाल रहा। मौके पर पहुंची पुलिस (up police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जाँच पड़ताल में जुट गई।

आपको बता दें कि शहर क्षेत्र के रहने वाले सुभाष गुप्ता का कपिल गुप्ता उर्फ गोलों शादी वाले घर में मातम को देखिये जहाँ कल बेटे की बरता लेकर जाने की तैयारियां चल रही थी और रस्मो को अदा करने में परिवार लगा हुआ था लेकिन दोपहर दूल्हा (कपिल गुप्ता 25 वर्ष ) घर से बाइक लेकर निकल गया। और शहर क्षेत्र के दुर्गा मंदिर के पास ट्रेन से काटकर जान दी जिसकी सूचना वहां से निकल रहे राहगीरों ने पुलिस को दी।

बेटे की 13 दिसंबर को बारात जाने वाली थी

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजते हुए मृतक के पास मिले पहचान पत्र के माध्यम से दी।घर पर बेटे की ट्रेन से काटकर हुई मौत की सूचना मिलती ही परिजनों में कोहराम मच गया। और घटना स्थल पहुच गए,जहां बेटे के शव को देखकर माँ दहाड़ मारकर रोते हुए बताया कि बेटे की 13 दिसंबर को बारात जाने वाली थी घर से बिना बताए बाइक लेकर चला गया।

मृतक घर का इकलौता बेटे था

वहीं मृतक के बाबा राम प्रताप गुप्ता ने बताया कि नाती कापिल की शादी जिले के हथगाम थाना क्षेत्र (Hathgam police station area) के करनपुर गांव के रहने वाले शिवबोधन अग्रहरि की बेटी के साथ होनी थी जिसकी बारात 13 दिसंबर कल जानी थी सब लोग घर पर तैयारी में जुटे थे। मृतक कपिल बाइक लेकर घर चला गया हम लोग तीन घंटे तक तलाश करते रहे पुलिस का फोन आने पर नाती की ट्रेन से काटकर मौत होने की जानकारी मिली है।नाती ने आत्महत्या क्या किया क्याकि घर पर सब अच्छे से हो रहा था। मृतक घर का इकलौता बेटे था एक बहन की शादी हो चुकी हैं।

दूल्हा की आत्महत्या का वजह पता कर रही पुलिस, परिजन भी आत्महत्या से है हैरान

वहीं पुलिस ने बताया कि एक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है और उसकी बाइक सड़क किनारे खड़ी मिली है।बताया जा रहा कि मृतक की कल बारात जानी थी और आज उसने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर लिया।शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा।परिजनों ने अभी कोई तहरीर नही दी और नाही कोई कारण बताया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story