×

Fatehpur Crime News: बदमाश को सुपारी देकर कराई शातिर अपराधी पिता की हत्या, आखिर क्या थी वजह इकलौता बेटा बना कातिल

Fatehpur Crime News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में इकलौते बेटे ने बदमाशों को सुपारी देकर अपने पिता की हत्या करवा दी।

Ramchandra Saini
Published on: 12 Dec 2021 12:11 PM GMT
Fatehpur Crime News: बदमाश को सुपारी देकर कराई शातिर अपराधी पिता की हत्या, आखिर क्या थी वजह इकलौता बेटा बना कातिल
X

Fatehpur Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Crime news) के फतेहपुर जिले (Fatehpur District) में अपराधी पिता का महिला से अवैध संबन्ध व संपति की लालच में इकलौते बेटे ने बदमाशों को सुपारी देकर हत्या करवा दी और बाबा ने तहरीर पुलिस को देकर दो विरोधी लोगों की हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज कर दिया।

पूरा मामला जिले के थरियांव थाना क्षेत्र (Thariyanv police station area) के दिमगलपुर मजरे गांव (Dimagalpur Majre Village) का है। जहां 5 दिसंबर की रात जलकेशन उर्फ लाला की घर के बाहर सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी (shot dead) गई थी। जिस पर मृतक के पिता ने गांव के घूरे लोधी व श्रवण उर्फ टोपी लोधी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया था। जिस पर दोनों के परिजनों ने एसपी से मिलकर इस मामले में सही जांच की बात कही थी।

मृतक शातिर अपराधी था

एसपी के निर्देश पर थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह भदौरिया (Station in-charge Satendra Singh Bhadauria) पूरे मामले की जांच पड़ताल करते हुए हत्या में शामिल मृतक के बेटे सहित चार लोगों को गिरफ्तार करते हुए हत्या का खुलासा कर दिया। इस मामले में एसपी राजेश कुमार सिंह (SP Rajesh Kumar Singh) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि 5 दिसंबर को थरियांव थाना क्षेत्र में दिमगलपुर मजरे गांव में जलकेशन उर्फ लाला 48 वर्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक शातिर अपराधी था जिसके खिलाफ थरियांव थाना में चार व रायबरेली जिले में चोरी, लूट व डकैती के मुकदमा दर्ज है।


क्या है बेटे का कहना?

मृतक के लड़के इंदल ने बताया कि पिता का किसी महिला से अवैध संबंध (father's illicit relationship with a woman) है। और पिता खरीदा गया ट्रैक्टर उसके नाम करने जा रहे थे, इकलौता बेटा होने के नाते कुछ नहीं मिलेगा क्योंकि पिता संपति भी उसके नाम कर देंगे। यह बात जब मृतक के लड़के ने अपने मौसा मान सिंह को बताई तो इस पर मान सिंह ने बदमाश अबरार को एक लाख की सुपारी देकर हत्या करा दी और विरोधी घूरे लोधी व श्रवण उर्फ टोपी को फंसा दिया।


पुलिस टीम को 10 हजार रुपये का पुरस्कार

एसपी ने बताया कि हत्या के मामले में मृतक का बेटा इंदल, बदमाश अबरार जिसने सुपारी लिया था और मृतक का साढ़ू मान सिंह व कामता को गिरफ्तार करते हुए दो तमंचा कारतूस व चार मोबाइल फोन सहित 7 हजार नकद बरामद किया है। एक अभियुक्त बच्चा उर्फ रामजीत जो हत्या के लिए बदमाश को बाइक से लेकर गया था उसकी तलाश की जा रही है। हत्या का सही खुलासा करने पर पुलिस टीम को 10 हजार का पुरस्कार दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story