×

Fatehpur Crime News: कुएं में मिली सिरकटी लाश का खुलासा, प्रेमी, उसका दोस्त व पत्नी गिरफ्तार

Fatehpur Crime News: जनपद फ़तेहपुर में कुछ दिनों पहले कूएं में सिरकटी लाश मिली थी, जिसका खुलासा पुलिस ने किया है। एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की है।

Ramchandra Saini
Published on: 1 Nov 2021 10:20 AM GMT
Fatehpur Crime News: Dead body was found in the well, police revealed the murder, lover, his friend and wife arrested
X

फतेहपुर: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मार डाला

Fatehpur Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद फतेहपुर (District Fatehpur) में प्रेमी के साथ चार बच्चों की मां को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद पति ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया था, जिसके बाद प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति के सिर पर लोहे की रॉड मारकर बेहोश कर दिया और प्रेमी के दोस्त के साथ मिलकर बेरहमी से पिटाई करने के बाद उसका सिर धड़ से अलग कर हत्या (Murder) कर दी थी और कुएं में धड़ को फेंककर सिर पास के एक खेत में गाड़ दिया था। जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने प्रेमी, उसके दोस्त व पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि यह मामला जिले के गाजीपुर थाना (Ghazipur Police Station) कस्बा का है जहां 29 अक्टूबर को कस्बे के पासिन का डेरा के पास हरिगोविंद की बाग में कूंए के अंदर एक लाश होने की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी, जिसकी सूचना पर मौके पर पहुंचे गाजीपुर थाना प्रभारी नीरज यादव ने फायर ब्रिगेड टीम की मदद से शव को बाहर निकाला तो सभी दंग रह गए क्योंकि शव का सिर गायब था।

पुलिस को शंका हुई तो पत्नी से थाना में कड़ाई से पूछताछ की गई

पुलिस ने आस पास छानबीन शुरू की तो पास के खेत से सिर बरामद कर लिया, जिस पर पुलिस ने दो दिन पहले एक युवक के गायब होने की गुमशुदगी दर्ज की थी उस परिवार के लोगों को मौके पर बुलाया तो परिजनों ने पहचान कर लिया लेकिन पत्नी फूलमती ने पहचाने से इंकार कर दिया और काफी देर बाद दांत से पहचान करते हुए अपना पति देवराज बताया, जिससे पुलिस को शंका हुई तो पत्नी से थाना में लाकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो घटना का पूरा राज सामने आ गया। जिसके आधार पर पुलिस ने प्रेमी राजेन्द्र उर्फ सिंटू व उसके दोस्त उमेश पासवान को गिरफ्तार कर लिया।


पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद पति ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ा था

एसपी राजेश कुमार (SP Rajesh Kumar) ने बताया कि मृतक की पत्नी फूलमती ने 29 अक्टूबर को थाना में एक तहरीर दी कि उसका पति 26 अक्टूबर को नशे की हालत में 6 बजे शाम को घर से चला गया। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस ने 29 अक्टूबर को दर्ज की थी। एसपी ने बताया कि 29 अक्टूबर की सुबह पत्नी गुमशुदगी दर्ज करायी और उसी दिन 2 बजे कुएं में एक लाश पड़े होने की सूचना पत्नी व परिजनों को मिली। इस निर्मम हत्या को अंजाम देने वाले मृतक देवराज की पत्नी फूलमती उसका प्रेमी राजेन्द्र उर्फ सिंटू व दोस्त उमेश पासवान को एक सम्बल चापड़ जिससे सिर काटकर हत्या की थी बरामद करते हुए जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

इस हत्याकांड में पत्नी फूलमती प्रेमी राजेन्द्र उर्फ सिंटू व उसका दोस्त उमेश के साथ मृतक के दो बच्चे जो निर्दोष होने के बाद भी मां के साथ जेल में रहेंगे क्योंकि एक बच्चा एक साल और एक तीन साल से भी कम का है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story