×

Fatehpur Crime News: सिपाही ने गर्भवती पत्नी को हाईवे पर धमकाया, जानिए क्या है पूरा मामला

Fatehpur Crime News: बकेवर में तैनात एक सिपाही हाईवे किनारे अपनी गर्भवती पत्नी को धमका रहा है।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Divyanshu Rao
Published on: 5 July 2021 3:04 PM GMT
Fatehpur News
X

सिपाही करम शेर खां अपनी पत्नी के साथ-फोटो न्यूज़ट्रैक

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh ) के सभी जिलों में महिला सशक्तिकऱण का अभियान चल रहा है, इसके बीच फतेहपुर में महिला सशक्तिकरण के दौर में धरातल पर महिलाओं की स्थिति है। इसका एक नजारा उस समय देखने को मिला जब एक वीडियो वायरल हुआ। यह वायरल वीडिया थाना बकेवर में तैनात एक सिपाही का है जो हाईवे किनारे अपनी गर्भवती पत्नी को धमका रहा है। जानकारी के मुताबित थाना बेकवर से करीब 1 किलो मीटर दूर चौ़ड़गरा मार्ग के हिम्मतपुर मोड़ के पास थाना बकेवर में तैनात सिपाही करम शेर खान अपनी गर्भवती पत्नी को धमका रहा था। जिसके बाद महिला को गिडगिड़ाते देख मौके पर महिलाओं और पुरुषों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई जिसके बाद सिपाही के प्रति लोगों में आक्रोश उमड़ आया।

अपनी पत्नी के साथ सिपाही करम शेर खां- फोटो न्यूज़ट्रैक


जानें क्या है पूरा मामला

यह मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर थाना बेकवर का है। जहां थाना बेकवर में तैनात सिपाही करम शेर खां बेकवर थाना से करीब 1 किलोमीटर दूर चौड़गरा मार्ग पर हिम्मतपुर मोड़ पर अपनी गर्भवती पत्नी को धमका रहा था। जिसके बाद उसकी पत्नी को गिरगिड़ाते देख मौके पर काफी लोग जमा हो गए। और जिसके बाद सिपाही के प्रति लोगों को आक्रोश उमड़ पड़ा । वायरल वीडियों के अनुसार मौके पर मौजुद लोग बार-बार सिपाही को यहीं पर रोक लेने की बात कर रहे रहे थे। जानकारी के मुताबित लोगों का कहना था जब तक कोई प्रशासनिक अधिकारी नहीं आ जाता है तब इन्हें कहीं नहीं जाने दिया जाए। सिपाही करम शेर की चाबी भी वहां खड़े दर्शकों ने निकाल ली थी। जिसे वह उन से बार बार मांग रहा था। और अपनी पत्नी को बाइक पर बैठने के लिए और नाटक मत करो मुझे करनी है कह रहा था।

विवाद के बाद घर से भाग गई पत्नी

जानकारी के मुताबित बीते दिनों से ही सिपाही करम शेर खां अपने परिवार के साथ कस्बे में रहता है। और किसी बात को लेकर सिपाही करम शेर खां का उसकी पत्नी से विवाद हो गया, जिसके बाद उसकी पत्नी गुस्से में घर से भाग गई। जिसे सिपाही हिम्मतपुर मोड़ के पास रोककर डांट रहा था।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story