×

Fatehpur Crime News: युवक ने पिता और बड़े भाई पर किया तमंचे से हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने आज आरोपी महेंद्र को अवैध तमंचा व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी अरविंद कुमार गौतम ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त महेंद्र शातिर अपराधी है।

Ramchandra Saini
Published on: 11 July 2021 10:18 AM GMT
Youth attacked father and elder brother with pistol, police arrested
X

युवक ने पिता और बड़े भाई पर किया तमंचे से हमला: फोटो- सोशल मीडिया

Fatehpur Crime News: फतेहपुर जिले के सुल्तानपुर घोष थाना पुलिस ने शातिर अपराधी को तमंचे व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। संपत्ति बंटवारे को लेकर युवक ने अपने पिता और भाई पर ही बन्दूक तान दिया था। इस जानलेवा हमले में बड़ा भाई किसी तरह बच निकला।

आपको बता दें कि थाना क्षेत्र के इक्षा का पुरवा गांव निवासी महेंद्र सिंह जो सम्पति के बंटवारे व ट्रेक्टर के बंटवारे को लेकर आपसी रंजिस हो गई। महेंद्र सिंह ने अपने फौजी भाई जितेंद्र कुमार व पिता शिव बहादुर के ऊपर 8 मई को तमंचे से जानलेवा हमला किया था। लेकिन बड़ा भाई किसी तरह बाल बाल बच गया।

बड़े भाई, पिता व भाभी के ऊपर मुकदमा वापसी का दबाव

इस घटना के बाद बड़े भाई ने इस मामले की तहरीर थाने में दी थी, जिसका मुकदमा 8 मई को दर्ज हो चुका था। वहीं मुकदमा दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार चल रहा था और मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी अपने बड़े भाई, पिता व भाभी के ऊपर मुकदमा वापसी का दबाव डालने लगा।

महेंद्र को अवैध तमंचा व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार: फोटो- सोशल मीडिया


महेंद्र को अवैध तमंचा व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार

इस बात की सूचना फौजी ने पुलिस को दी जहां पुलिस ने आज आरोपी महेंद्र को अवैध तमंचा व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं थाना प्रभारी अरविंद कुमार गौतम ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त महेंद्र शातिर अपराधी है जिसके खिलाफ पहले से थाने में मुकदमा दर्ज है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story