×

Fatehpur News : चाचा बना हैवान, दुष्कर्म करने की कोशिश में भतीजी को उतारा मौत के घाट, भाई ने किया खुलासा

Fatehpur News : फतेहपुर जिले में रिश्तों को कलंकित करने वाली एक बड़ी घटना सामने आई है।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 6 Oct 2021 11:39 AM GMT
Crime
X

क्राइम से संबंधित डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Fatehpur News : यूपी के फतेहपुर जिले में रिश्तों को कलंकित करने वाली एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां चाचा ने अपनी विवाहित भतीजी के साथ गलत काम काम प्रयास किया, जिसका विरोध करने पर चाचा ने भतीजी का गला दबाकर हत्या कर दी। जिसका खुलासा मृतका के 5 वर्षीय छोटे भाई ने पुलिस को आंखों देखी पूरी घटना बताकर किया। पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामला जिले के औंग थाना क्षेत्र के कौड़िया गांव का है। जहां गांव के रहने वाले की विवाहित बेटी घर पर अकेली थी तभी सगा चाचा सुभाष नशे की हालत में घर पहुंचा और भतीजी से दुष्कर्म का प्रयास करने लगे जिसका विरोध करने पर चाचा ने भतीजी का गला दबाकर हत्या कर दी। पूरी वारदात मृतका का 5 वर्षीय छोटा भाई देख रहा था। लेकिन डर के कारण चुप रहा।

रेप करने की कोशिश

जब पुलिस घटना स्थल पहुंची तो मृतका के भाई ने पुलिस को आंखों देखी पूरी वारदात बताई जिस पर पुलिस ने आरोपी चाचा सुभाष को गिरफ्तार कर लिया और कड़ाई से पूछताछ की तो तोते की तरह पूरी घटना बताते हुए अपना जुर्म कबूल कर लिया।


परिजनों के मुताबिक आरोपी चाचा सुभाष शादीशुदा है। शराब पीकर सुबह आठ बजे अपनी भतीजी के घर पहुंचा था और मृतका की छोटी बहन को डांट फटकार स्कूल भेज दिया। जिसके बाद वह भतीजी के साथ वह जोर जबरदस्ती कर रेप की कोशिश करने लगा। जब उसने विरोध किया तो हैवान चाचा ने पहले तो उसे बड़ी ही बेरहमी से मारा पीटा, फिर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी।


ीइस मामले में बिंदकी डीएसपी योगेंद्र कुमार मालिक ने बताया कि चाचा ने अपनी भतीजी के साथ गलत काम करने का प्रयास किया था जिसका विरोध करने पर चाचा ने भतीजी का गला घोंटकर हत्या कर दी है आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजा जा रहा है। मृतका का पोस्टमार्टम कराया गया है।

मृतका के पिता ने बताया कि कुछ माह पूर्व अपनी बेटी की शादी के दिनेश से की थी। दिनेश इंदौर में प्राइवेट नौकरी करता है। पिछले माह रक्षाबंधन के दूसरे दिन बेटी को मायके छोड़कर इंदौर नौकरी पर चला गया था तब से बेटी यहीं रह रही थी।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story